शादी के मंडप में रस्मों की जगह लैपटॉप पर काम करता नजर आया दूल्हा, दुल्हन का हुआ ये हाल

कोरोना महामारी के कारण अधिकांश कंपनियां इस वक़्त वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दे रही है। इसी मध्य इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा विवाह के रस्मों के मध्य हाथ में लैपटॉप एवं फ़ोन लिए अपने विवाह के मंडप से काम कर रहा है। इस वीडियो को देखकर कई उपयोगकर्ता अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। व्यक्तियों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulhaniyaa.com-Indian Weddings (@dulhaniyaa)

वही विवाह के इस वीडियो में मंडप में बैठा दूल्हा लैपटॉप पर काम करता दिखाई दिया। उसके समक्ष पंडित मन्त्र पढ़ रहे थे मगर वो अपना काम करने में व्यस्त था। पहले उसने अपना काम समाप्त किया उसके पश्चात् विवाह के रस्मों की ओर उसका ध्यान गया। कार्य करते हुए दुल्हन की ओर से किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जहां से ये वायरल हो गया। 

वही इस वीडियो में दुल्हन की प्रतिक्रिया सबसे जबरदस्त रही। जहां सबका ध्यान रस्मों पर था दूल्हा अपने काम में व्यस्त था। दुल्हन अपने होने वाले हस्बैंड का ये हाल देख अपनी हंसी नहीं रोक पाई। वीडियो में उसे मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। ये जबरदस्त वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस जबरदस्त वीडियो को इंस्टाग्राम पर dulhaniyaa नाम के पेज पर साझा किया गया है, जिसे सिर्फ कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज तथा सैकड़ों लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। अब ये बात तय नहीं है कि ये दूल्हा दफ्तर का ही काम कर रहा है अथवा फिर कुछ और। वीडियो देखकर कई उपयोगकर्ताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है।

इस लड़की ने पाल रखा है भालू, बोट पर बैठकर मछली पकड़ते दिखे दोनों

MP: अहमदाबाद फैक्ट्री में जिंदा जलकर मरे 7 मजदुर, CM शिवराज देंगे मुआवजा

अब अमेरिका में बड़ी होगी गुजरात की 'अनाथ' बच्ची, विदेश में मिले नए माता-पिता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -