इस लड़की ने पाल रखा है भालू, बोट पर बैठकर मछली पकड़ते दिखे दोनों

आजकल लोगों को जानवरों का पालने का बड़ा शौक है। ऐसे में कई बार लोग ऐसे-ऐसे जानवर पाल लेते हैं कि उन्हें देखने या उनके बारे में जानने के बाद हैरानी होती है। आज हम आपको एक लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने भालू पाला है। जी हाँ, हाल ही में रूस से एक लड़की की फोटो सामने आई है जिसमें लड़की भालू के साथ बोट पर बैठकर मछली पकड़ रही है। इस फोटो में दिख रही लड़की का नाम है Veronika Dichka और उसके पालतू भालू का नाम आर्ची।

आप सभी को बता दें कि लड़की अपने साथ भालू के साथ दक्षिणी साइबेरिया के नोवोसिबिर्स्क की एक झील में मछली पकड़ती नजर आई। मिली जानकारी के तहत वेरोनिका ने इस भालू को दो साल पहले ही एक सफारी से गोद लिया था जो कि अच्छा बिजनेस न करने की वजह से बंद हो गई थी। कुछ ही समय में वेरोनिका की आर्ची से दोस्ती इतनी पक्की हो गई कि दोनों की जोड़ी देखकर आज हर कोई हैरान रह जाता है। आज दोनों को एक-दूजे के साथ वक्त बिताना अच्छा लगता है।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में मछलियां पकड़ते वक्त वेरोनिका उन्हें जाल में फंसा रही है और भालू अपने आप ही आसानी से मछलियां पकड़ रहा है। अपने पालतू भालू के बारे में वेरोनिका ने बताया कि, 'आर्ची एक तरह से उनके फैमिली मेंबर की तरह ही है, उसे पानी से बहुत प्यार है।' आगे Veronika ने बताया, उसे नई जगहों को देखना और फोटोशूट करवाना बड़ा पसंद है। आए दिन वेरोनिका अपने पालतू भालू के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयक करती रहती है। जो दुनिया में काफी तेजी से पसंद किए जाते हैं। इसी के साथ ही दोनों की जोड़ी भी सुपरहिट है।

बीते 24 घंटों में कोरोना ने फिर पकड़ी तेजी सामने आए 39 हजार से अधिक केस

सलमान खान नहीं ये मशहूर सेलिब्रिटी करेंगे 'बिग बॉस 15' को होस्ट, खुलेगी सबकी पोल

जम्मू-कश्मीर में सेना को बड़ी सफलता, बांदीपोरा मुठभेड़ में दो आतंकी हुए ढेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -