टॉयलेट जाने के लिए कभी 'टॉयलेट' नहीं बोलते यहां के लोग
टॉयलेट जाने के लिए कभी 'टॉयलेट' नहीं बोलते यहां के लोग
Share:

लोगों के मन में इस बात को लेकर बड़ी उत्सुकता रहती है कि बड़े लोगों की लाइफ, उनका लाइफस्टाइल, उनका घर कैसा रहता है. रॉयल फैमिलीज़ की संपत्ति के बारे में हर कोई जानना चाहता है. लोगों के मन में यही रहता है कि कितने खुशकिस्मत रहते हैं वो लोग, जो अमीरों के घर में पैदा होते हैं. कुछ कहने से पहले ही उनके सामने वो चीज़ हाज़िर कर दी जाती है जसकी उन्हें ज़रूरत होती है. रॉयल फैमिलीज़ में जन्म लेने वाले बच्चों को उनकी परंपरा और घर के रूल्स को भी फॉलो करना पड़ता है.

रॉयल फैमिलीज़ के कुछ कड़े नियम, कायदे कानून रहते हैं. इसी कड़ी में उनकी एक शब्दावली होती है, जिसमें वह शब्द रहते हैं जिसका वह कभी उपयोग नहीं करते. आइए इस खबर के माध्यम से जानते हैं की रॉयल फैमिलीज़ के लोग किन शब्द का प्रयोग नहीं करते. यदि आप भी इन लोगों की तरह ही बात करना चाहते हैं तो पढ़िए यह खबर.

1. टॉयलेट शब्द टॉइलेट्टे से आया है, इसिलए ब्रिटैन के रॉयल परिवार कभी इस शब्द का प्रयोग नहीं करते. टॉयलेट के बदले वह लू कहना ज्यादा पसंद करते हैं.

2. परफ्यूम बहुत ही कॉमन शब्द है और बहुत डिसेंट भी लगता है. लेकिन यदि आप किसी रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखते हैं तो आप इस शब्द का प्रयोग नहीं कर सकते. आप परफ्यूम की जगह सेंट कह सकते हैं.

'जरा जरा' पर डांस कर दीया मिर्ज़ा ने दिखाया अपना सिजलिंग अंदाज

Video : इस महिला ने मगरमच्‍छ के लिए दिया अपने पति को तलाक

ये हैं दुनिया की सबसे हॉट दादी, उम्र जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -