'जरा जरा' पर डांस कर दीया मिर्ज़ा ने दिखाया अपना सिजलिंग अंदाज
'जरा जरा' पर डांस कर दीया मिर्ज़ा ने दिखाया अपना सिजलिंग अंदाज
Share:

अपने खूबसूरत अंदाज के लिए पहचानी जानी वाली एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा जल्द ही अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में दीया संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभाती नजर आएंगी. लेकिन इन दिनों दीया का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसके चलते वह लगातार चर्चा में बनी हुई है. फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस दीया ने 'तुमको न भूल पाएंगे (2002)', 'दम (2003)', 'कोई मेरे दिल से पूछे (2005)', 'लव ब्रेकअप्स जिंदगी (2011)' जैसी फिल्मों में काम किया है.

इसके बाद वह विद्या बालन स्टारर फिल्म 'बॉबी जासूस' के जरिए एक्ट्रेस निर्माता बनीं. बता दे कि रविवार को दीया ने इंटरनेशनल डे ऑफ डांस के मौके पर अपनी डेब्यू फिल्म के सुपरहिट गाने जरा जरा... पर डांस परफॉर्मेंस का एक वीडियो साझा किया. जिसमें वह खूबसूरत डांस करती नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि दीया का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

Zara Zara #InternationalDayOfDance! #DanceMore #LiveMore #LoveMore

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

इस वीडियो में दीया मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डाबर के एक स्टूडेंट के साथ सिजलिंग डांस करती नजर आ रही है जिसमें उनका अंदाज गजब का लग रहा है. जल्द ही आप दीया को फिल्म संजू में देख पाएंगे. इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त की भूमिका अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे है. दीया और रणबीर के अलावा फिल्म में अभिनेत्री मनीषा कोइराला, परेश रावल, सोनम कपूर जैसे बड़े स्टार भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

तो क्या शादी के दो साल पुरे होने पर प्रेग्नेंट है बिपाशा

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में 'टोटल धमाल' करेंगे बॉलीवुड के ये दिग्गज स्टार्स

अक्षय ने ख़रीदे चार लक्ज़री फ्लेट, जानिए कीमत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -