तीन आंखें, नाक में चार छेद... किसान के घर जन्मा अनोखा बछड़ा, महादेव समझ दर्शन करने उमड़ा हुजूम

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में एक किसान के जर्सी गाय ने तीन आंखों वाले बछड़े का जन्म दिया है। लोगों के बीच यह सुर्ख़ियों में बना हुआ है। लोग तीन आंखों वाले बछड़े को देखने के लिए के दूर-दूर के गांव से आ रहे है। गांव के रहवासी बछड़े को महादेव का रूप मान कर उसके ऊपर फूल-माला तथा रूपये चढ़ाकर उपासना कर रहे हैं। वहीं पशु चिकित्सकों का कहना है कि यह भ्रूण के सही तरीके से विकसित न करने से होता है।

वही 14 जनवरी की शाम लगभग 7 बजे गाय ने बछड़े को जन्म दिया. मकर संक्रांति होने के नाते सभी की आस्था बछड़े के प्रति और ज्यादा हो गई है. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में 3 आंखों वाले बछड़े को देखने लोगों की लाइन लगाकर खड़े हो गए. ग्रामीण इसे महादेव का स्वरूप मानकर अगरबती फूल नारियल पैसा अर्पित कर रहे हैं तथा बछड़े की उपासना कर रहे हैं. जिले के गंडई इलाके के ग्राम पंचायत बुन्देली के आश्रित ग्राम लोधी नवागांव में 3 आंखों वाला बछड़ा गाय ने जन्म दिया है.

वही राजनांदगांव जिले के लोधी नवागांव के हेमंत चंदेल कृषि कार्य के अतिरिक्त गौपालन में दिलचस्पी रखते हैं. इनके द्वारा एक जर्सी गाय पाली गई है. मकर संक्रांति के दिन इनके घर शाम लगभग 7 बजे इस गाय ने एक बछड़ा को जन्म दिया है, जिसकी 3 आंखे हैं. एक आंख सिर के बीच में है. कहा जाता है कि इसके नाक में दो की बजाय 4 छिद्र हैं. साथ ही पूंछ जटा नुमा है. यह खबर रफ़्तार से इलाके में फैल गई है. कोई इसे धार्मिक आस्था से जोड़कर तो कोई विज्ञान का चमत्कार जान कर इस 3 आंखो वाले बछड़ा को देखने पहुँच रहा है.

OMG! रातोंरात करोड़पति बना गरीब लकड़हारा, जांच में जुटा प्रशासन

भारतीय रेलवे लेकर आया शानदार प्लान! बचेंगे पुरे 1200 करोड़ रुपये

गैस सिलेंडर मंगवाना हुआ आसान, इस शहर में शुरू हुई सेवा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -