OMG! रातोंरात करोड़पति बना गरीब लकड़हारा, जांच में जुटा प्रशासन
OMG! रातोंरात करोड़पति बना गरीब लकड़हारा, जांच में जुटा प्रशासन
Share:

किशनगंज: देशभर से कई अजब गजब मामले सामने सामने रहते है इस बीच एक घटना बिहार सामने आ रही है. जिसमे राज्य के किशनगंज में एक निर्धन लकड़हारा रातों-रात करोड़पति बन गया. गांव में कई प्रकार की अफवाहों का बाजार गर्म है. ग्रामीणों का कहना है कि लकड़हारा लतीफ तथा उसके बेटे उबेलुदल को 15 दिन पहले कहीं से गुप्त धन प्राप्त हुआ, जिसके कारण वो अमीर हो गया. वहीं कुछ व्यक्तियों का कहना है कि उसने लॉटरी का टिकट खरीदा था जिसमें उसे 1 करोड़ रुपये जीते. जब यह घटना SDM के पास पहुंची तो उन्होंने इसे गंभीरता से लिया तथा तहकीकात के आदेश दिए.  
 
वही यह घटना किशनगंज टाउन थाना इलाके के टेउसा पंचायत का है. जहां पर एक निर्धन लकड़हारा रातों-रात करोड़पति बन गया. गांव के लोग यह देखकर दंग रह गए. फिर कई प्रकार अफवाहें जोर पकड़ने लगी तथा दोनों डर के कारण भूमिगत हो गए हैं. गांव वालों का कहना है कि इतने रुपये आने के पश्चात् लकड़हारा उबेदुल ने रिश्तेदारों को 7 मोटरसाइकिल भी गिफ्ट में दी थीं. नया ट्रैक्टर तथा कई बीघा जमीन खरीदी. इसके अतिरिक्त पक्के घर का निर्माण कराया. 

वही ऐसा कहा जा रहा है कि बिहार में लॉटरी टिकट पर पाबंदी है, इसलिए उसने बंगाल से लॉटरी का टिकट क्रय किया था. बात फैलने से और कानूनी पचड़ों में न पढ़ने के कारण पिता और पुत्र भूमिगत कहीं हो गए. पुलिस दोनों को तलाशने के लिए लगी हुई है. दोनों के पकड़ में आने के पश्चात् ही मामले का सही खुलासा हो पाएगा. वहीं किशनगंज के SDM शाहनवाज अहमद नियाजी ने बताया कि आयकर विभाग तथा प्रवर्तन निदेशालय से तहकीकात करवाई जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि यदि मनीलांड्रिंग का मामला सामने आया तो पर्दे के पीछे छुपे व्यक्तियों को भी बेनकाब किया जाएगा. फिलहाल किशनगंज में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. 

भारतीय रेलवे लेकर आया शानदार प्लान! बचेंगे पुरे 1200 करोड़ रुपये

गैस सिलेंडर मंगवाना हुआ आसान, इस शहर में शुरू हुई सेवा

सुनील शेट्टी से लेकर अर्जुन रामपाल तक ने दी विराट के कप्तानी छोड़ने पर प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -