महिला दिवस पर चर्चाओ में रही, ये सारी एप्प
महिला दिवस पर चर्चाओ में रही, ये सारी एप्प
Share:

स्मार्टफ़ोन से होने वाले नुकसान को तो हम बखूबी जानते है, वेसे जाने भी क्यों ना मानव मस्तिष्क गलत चीज़े या जिनसे इस मानव रूपी शरीर को नुकसान पहुचता है, वह चीज़े हमारे दृष्टिपटल पर खास छाप छोड़ जाती है.

आज "महिला दिवस है " हमारे प्रिय महिला पाठको को बधाई, तो आज हम आपको फायदा पहुचने वाली कुछ बेहद है खास एप्प के बारे में आपको बताने वाले है. तो बने रहे इस स्टोरी के साथ.

Nykaa : ब्यूटी प्रोडक्ट से लेस्स ये आपको, फैशन लाइफ स्टाइल से जोड़ कर रखे गई, आपकी शॉपिंग की इच्छाओ को भी आप इसमें लगे "ऑफर्स " टैब पर क्लिक करके काम में ले सकती है.

Grofers :ऑनलाइन शॉपिंग ने मानव जीवन को काफी अच्छे तरीके से सुविधा पहुचने का काम किया है, इस एप्प के माध्यम से गृहणी अपने जरुरत के सभी ग्रॉसरी, इलेक्ट्रॉनिक,पेट केयर प्रोडक्ट्स, स्टेशनरी,प्लास्टिक वेयर और काफी तरह की अन्य शॉपिंग कर सकते हो.

SnapSeed : इस बेस्ट फोटो एडिटर के माध्यम से महिलाये जो सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड को लेकर के चिंतित रहती है,इसके माध्यम से फोटो एडिट कर पोस्ट कर पायेंगी, इस एप्प को बेस्ट एप्प इसलिए कहा क्योकि इसने काफी सारे एफ्फेक्ट्स ऐसे है जो महिलाओ को काफी पसंद आ रहे है.

Period Tracker : अगर आप अपने पीरियड को लेकर के परेशां रहती है और अकसर क्या कहनाहै कोनसी दवाइयां लेनी है तो ये एप्प आपको काफी मदद करेगा जिसके माध्यम से आपको यह एप्प दो दिन पहले है मैसेज अलर्ट के माध्यम से सचेत कर देता है.  

Uber : बढ़ते हुए आपराधिक गतिविधियो में उबेर के आने से काफी मदद मिली है, हमारे घर की महिलाये अब जब भी चाहे किसी भी समय एक स्थान से दूसरे  साथ पर जा सकती है, साथ है साथ उबर ने अपनी एप्प में यात्रा के दौरान अपनी करंट लोकेशन को शेयर करने के लिए एक ऑप्शन भी दिया है जिसे "Share Your ETA " साथ ही "SOS " ऑप्शन  इमर्जेंसी के लिए बड़े काम का है.

Practo  : अपने आसपास के डॉक्टरों को तत्काल बुलाने व स्वस्थ संबंधी सलाह मश्वरा करने के लिए इस एप्प में कैटेग्राइस कर अपने अपनी मांची बीमारी का सलूशन और सलाह मशवरा कर सकती है.

HealthifyMe :महिलाओ के लिए खुद को फिट रखने के लिए , ये एप्प काफी मदद करेगी, वे चाहे तो यह एप्प स्मार्टब्रेण्ड जैसे Fitbit ,Mi  Band,Google फिट,YUFIT के साथ आसानी से सिंक हो जाती है. 

TrueCaller : यह एप्प प्रत्येक महिला को अपने फ़ोन में इनस्टॉल करके रखना, चाहिए जो मोबाइल पर आने वाले कॉलर्स की डिटेल देती है.


आपका अनुभव शेयर करे हमारे साथ , कमेंट करे निचे दिये बॉक्स में और निचे दी हुई अन्य स्टोरी भी पढ़े.

महिला दिवस पर केजरीवाल ने PM मोदी को दी नसीहत

Women's Day Special : महिला दिवस पर महिलाओं को मिली बड़ी सौगात

‘तिनका तिनका बंदिनी अवार्ड' से सम्मानित हुईं 8 महिला कैदी

अकेली लड़कियां भी कर सकती है रोड ट्रिप प्लान, ज़रूरत है तो बस सेफ्टी की

Wikileaks का खुलासा: टीवी और स्मार्टफोन से हो रही है लोगो की जासूसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -