कंपनी का खास ऑफर: मात्र 1 रुपए में घर लाये यह शानदार स्कूटी, आज है आखिरी दिन
कंपनी का खास ऑफर: मात्र 1 रुपए में घर लाये यह शानदार स्कूटी, आज है आखिरी दिन
Share:

कभी-कभी हम सोचते हैं कि महंगी-महंगी चीजें मात्र 1 रुपए में मिल जाए तो कितना अच्छा रहेगा। हालाँकि ऐसा हो नहीं पाता। लेकिन हम आपको जिस स्कूटी के बारे में बताने जा रहे हैं वह आप मात्र 1 रुपए में घर ला सकते हैं। जी हाँ, अब कोई भी नागरिक आसानी से अपने घर में नई चमचमाती स्कूटी केवल 1 रुपये की डाउन पैमेंट में अपने घर ला सकते है और यह स्कूटी सिर्फ 3 दिन के अंदर अंदर आपके घर में पहुँच भी जाएगी। अब आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसे? तो हम आपको बता दें, देश की जानी मानी टू व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने मंगलवार यानी 8 मार्च 2022 (वूमेंस डे) के दिन एक बहुत ही बड़ा एलान किया।

जी हाँ, वहीं स्कूटी खरीदने के लिए 1 रुपये की डाउन पैमेंट का ऑफर केवल आज यानी 11 मार्च 2022 तक ही रहेगा। आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प ने यह ऑफर देश के कुछ ही सिलेक्टेड शहरों में जारी किया है। वहीं जिन भी नागरिकों को स्कूटी खरीदनी होगी वह अपने आस पास के हीरो शोरूम में जाकर स्कूटी या स्कूटर खरीद सकते है। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही कंपनी का यह क्लेम भी है कि वह नागरिकों को 1 रूपये की डाउन पैमेंट के साथ-साथ कैश बोनस ऑफर को भी शुरू किया है। आप सभी को बता दें कि महिलाओं को मेस्ट्रो एज 125, डेस्टिनी 125 और प्लेसर प्लस की स्कूटी खरीदने पर 6 हजार रुपये का बोनस भी दिया जायेगा। इसके अलावा कंपनी ने कहा है इसी के साथ साथ डेस्टिनी 125 बाइक की खरीद पर 2 हजर रुपये का लॉयलिटी बोनस भी मिलेगा।

जी दरअसल हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने यह ऐलान किया है कि यदि कोई नागरिक अपने परिवार की महिला के नाम से स्कूटी की बुकिंग करता है तो उसमे यह फायदा है कि उसे और भी ऑफर्स प्रदान किये जायेंगे। आप सभी को बता दें, मार्किट में डेस्टिनी 125 का प्राइस 70 हजार 400 रुपये, मेस्ट्रो एज 125 का प्राइस 73 हजार 450 रुपये, मेस्ट्रो एज 110 की कीमत 66 हजार 820 रुपये है।

मात्र 25 रुपए इतना वजन उठा सकती है ये गाड़ी

आपका भी दिल जीत लेगा ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Video: इस लड़की की चतुराई देख दीवाने हुए लोग, चोरों की स्कूटी लेकर हुई फुर्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -