करने जा रहे अगर लड़की से शादी तो देख लें पहले उसके पैर
करने जा रहे अगर लड़की से शादी तो देख लें पहले उसके पैर
Share:

प्राचीन काल में नारी का सम्मान किया जाता था और उसे देवी का दर्जा दिया जाता था. आज के समय में भी स्त्री को लक्ष्मी माना जाता है ऐसा माना जाता है की जिस घर में स्त्री का सम्मान नहीं किया जाता उस घर से सभी देवी देवता नाराज हो जाते है. जब किसी का विवाह होता है तो नई दुल्हन के आने से उस घर में सम्रद्धि आती है इसलिए उसे लक्ष्मी का दर्जा दिया जाता है आज हम आपको स्त्री के इस सौभाग्य लेकर आने के विषय में बताएँगे.

हमारे शास्त्रों में स्त्रियों की कुछ ख़ास विशेषता के विषय में बताया गया है जो की उनके जीवन साथी के लिए बहुत शुभ मानी जाती है. हम बात करते है पैरों की ऐसे तो सभी मानव के पैर में पांच ऊँगली होती है किन्तु स्त्रियों के पैरों की उँगलियों के बीच में यदि अन्तरिक्ष का आकार बना होता है तो उस स्त्री का पति बहुत संघर्ष करता है यह गोल गोल रेखाएं पति के संघर्ष का कारण बनती है.

जिस स्त्री के पैरों की एड़ियां गोल ,कोमल और सुन्दर होती है ऐसी स्त्रियाँ सौभाग्यशाली होती है और यह अपने पति और उसके परिवार के लिए लक्ष्मी का प्रतीक होती है जिसके आने से घर में सम्रद्धि आती है तथा कभी उस घर में धन की समस्या नहीं होती है.

ऐसी स्त्रियों के पैर बहुत ही शुभ होते है जिस घर में भी इनके पैर पड़ते है उस घर में बरकत होने लगती है और सभी जरूरतें पूरी होती है किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होती है.

 

एक ताला आपकी किस्मत चमका सकता है जानिये कैसे?

प्रकृति का ये नियम जो समझ गया वो सफल हो गया

राशी के अनुसार करें काम की शुरूआत निश्चित ही मिलेगी सफलता

काला धागा पहनने मात्र से बुरी शक्तियां आपको छु भी नहीं पायेंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -