एक टिकट की कीमत में इस महिला ने किया 199 सीटों वाले प्लेन में अकेले सफर
एक टिकट की कीमत में इस महिला ने किया 199 सीटों वाले प्लेन में अकेले सफर
Share:

प्राइवेट जेट में बैठकर सैर करना आपको भी एक मंहगा शौक जरूर लगता होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसके साथ ही घटी घटना के बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे फिलीपींस की एक महिला के साथ विमान में कुछ ऐसा हुआ जो उसके लिए किसी सपने से कम नहीं था. ये महिला सिर्फ एक टिकट के पैसे पर महिला पूरे प्लेन में अकेले ही सफर पर निकली थी.

जी हाँ... महिला को 199 सीट वाले जहाज में अकेले सैर का मौका मिल गया. दरअसल लुईसा एरिस्पे नाम की महिला ने डिवो से मनीला के लिए फिलीपींस एयरलाइंस की उड़ान संख्या पीआर 2820 में टिकट बुक किया था. इसके बाद उन्होंने बोर्डिंग पास लिया और फिर वो प्लेन के अंदर पहुंच गईं. जैसे ही फ्लाइट में पहुंची तो उन्होंने देखा कि 199 सीटों वाले विमान में वो अकेली यात्री हैं. ये जानने के लुईसा थोड़ी घबरा गईं लेकिन फिर उसे ये सब एक्साइटिंग लगने लगा.

इस यात्रा के दौरान लुईसा ने पूरे प्लेन में उड़ान का जमकर मजा लिया और वह एक सीट से दूसरी सीट के बीच मजे से घूमते हुए तस्वीरें भी खींचती रहीं. उसने इस बारे में अपने सोशल मीडिया पर जिक्र किया और साथ में कई सारी तस्वीरें भी शेयर की है.

अलग दिखने की चाह में मॉडल ने अपने इस अंग में पहले लोहे के छल्ले

शादी के कार्ड के जरिए मेहमानों से की मोदी को वोट देने की अपील

Video : शकीरा के 'हिप्स डोंट लाइ' गाने पर दीपिका ने किया शानदार घूमर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -