शादी के कार्ड के जरिए मेहमानों से की मोदी को वोट देने की अपील
शादी के कार्ड के जरिए मेहमानों से की मोदी को वोट देने की अपील
Share:

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे सभी चुनावी दल प्रचार करना का नया-नया तरीका अपना रहे हैं. हर तरफ इन दिनों चुनावी माहौल नजर आने लगा है. ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड खूब वायरल हो रहा है. हर कही इस शादी के कार्ड की ही खूब चर्चा हो रही है. वैसे तो शादी में आमतौर पर गिफ्ट देने की बात कार्ड में नहीं होती है लेकिन इस वायरल कार्ड में लड़केवालों ने खुलेआम लोगों से गिफ्ट देने की बात कही है.

जी हाँ... लेकिन उन्होंने इस तोहफे में कोई चीज़ नहीं बल्कि 2019 चुनाव में नरेंद्र मोदी के पक्ष में वोट देने को कहा है. आपको बता दें ये शादी का कार्ड सूरत के जयसिंघानिया परिवार का है जो कि 1 जनवरी को संपन्न हुई है. इस कार्ड के अंत में लिखा है, 'हमारा गिफ्ट 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के लिए आपको वोट है'.

सिर्फ ये कार्ड ही नहीं बल्कि इसके साथ ही सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक और कार्ड भी खूब शेयर किया जा रहा है. ये दूसरा शादी का कार्ड कर्नाटक के मंगलोर के अत्तवार परिवार का है जिसकी शादी 10 फरवरी को होने वाली है. इस परिवार ने अपने बेटे के विवाह कार्ड के अंत में भी वैसा ही गिफ्ट मांगा गया है जो सूरत वाले कार्ड में मांगा गया है. इस वेडिंग कार्ड के अंत में यही लिखा है कि, 'हमारा गिफ्ट 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के लिए आपको वोट है' ये दोनों ही शादी के कार्ड इस समय सभी ओर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

Video : शकीरा के 'हिप्स डोंट लाइ' गाने पर दीपिका ने किया शानदार घूमर डांस

इस गांव में हर 41 साल में लोगों से मिलने आते हैं हनुमान जी

20 की उम्र में 20 हजार करोड़ के मालिक हैं पद्मनाभ सिंह, खुद को बताते हैं भगवान राम का वंशज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -