चोरी कर बच्चे को दूकान में भूली महिला और फिर...
चोरी कर बच्चे को दूकान में भूली महिला और फिर...
Share:

एक स्‍टोर से स्‍ट्रोलर (बच्‍चों की गाड़ी) चुराती हुईं तीन महिलाओं की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिसमें महिलाओं की ऐसी हरकतें करती हुई पकड़ी जाती हैं. ऐसा ही ये मामला भी है जिसके बारे में आप यहां जान सकते हैं. इन महिलाओं  का उस समय उनका भंडाफोड़ हो गया जब उनमें से एक महिला अपने बच्‍चे को न्‍यूजर्सी के स्‍टोर के अंदर ही भूल आई. 

दरअसल, फॉक्‍स न्‍यूज के मुताबिक म‍िडिलटाउन के 'बाम्‍बी बेबी' नाम के स्‍टोर में अरोपी महिलाएं चोरी के इरादे से गईं थीं. इस खबर के अनुसार, जहां दो महिलाओं ने स्‍टोर के कर्मचारी का ध्‍यान बांटने का काम किया वहीं तीसरी महिला स्‍ट्रोलर चुराकर आगे बढ़ गई. इसी का वीडियो भी बाम्‍बी बेबी ने शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे महिला स्‍ट्रोलर उठाकर आगे चली जाती है. वह स्‍ट्रोलर तो उठा लेती है लेकिन अपने बच्‍चे को ले जाना भूल गई. 

इसके अलावा इसकी पोस्ट फेस बुक पर भी शेयर की गई है. बाम्‍बी बेबी ने फेसबुक पर इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए इसे 'अवास्‍तविक' बताया है. इस बारे में स्‍टोर के मालिक एनेलियो ऑर्टेगा ने कहा, "मैं यह सोचकर हैरान हूं कि कोई कैसे अपने बच्‍चे को भूलकर स्‍ट्रोलर चुराने में अपना सारा ध्‍यान लगा सकता है." 

उन्‍होंने कहा, "अगर आपको जिंदा रहने के लिए चोरी करनी पड़ रही है तो यह एक निजी समस्‍या, निजी मुद्दा है. लेकिन अगर आप बच्‍चे को साथ लेकर आते हैं जिसे यह मालूम ही नहीं है कि क्‍या हो रहा है, तो इससे मैं प्रभावित होता हूं. इसलिए मैं इस वीडियो को ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर कर रहा हूं."  लेकिन अंततः पुलिस ने उस चोर महिला को पकड़ लिया है.  

इस झील में जाने वाले जानवर भी हो गए पत्थर के, जानें राज़

Video : अपने ही बच्चे को ऑटो में भूली महिला, फ़ोन पर थी व्यस्त

#MKMJA : सोशल मीडिया पर शुरू हुआ एक और अजीब चैलेंज, जानें क्या है इसमें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -