Video : अपने ही बच्चे को ऑटो में भूली महिला, फ़ोन पर थी व्यस्त
Video : अपने ही बच्चे को ऑटो में भूली महिला, फ़ोन पर थी व्यस्त
Share:

आज के लोगों को फ़ोन की इतनी आदत हो गई है कि वो इसके आगे सभी को भूल जाते हैं. उन्हें याद ही नहीं रहता कि वो क्या कर रहे थे और क्या नहीं. कई बार फोन पर बात करते हुए अक्सर हम मेट्रो-टैक्सी में अपना बैग या कोई सामान भूल जाते है. लेकिन कोई माँ अपने बच्चे के कैसे भूल सकती है ये बड़ी बात है. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक मां फोन पर बात करते हुए इतनी खो गई कि वो अपना बच्चा ही टैक्सी में छोड़ गई. जानिए ये मामला.

भल फ़ोन पर बात करते हुए कोई इतना कैसे खो सकता है कि अपने बच्चे को भूल जाए. फोन पर बात करने के लिए एक मां का बच्चे को ऑटो में भूल जाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक महिला फोन पर बात करते हुए सड़क पर चलती जा रही हैं. वहीं पीछे से एक आदमी उसके बच्चे को लेता हुआ आ रहा है और  उसे आवाज दे रहा है. वह आदमी जोर-जोर से चिल्‍लाकर महिला को रोकता है. महिला के पास जाकर उसे वह बच्‍चा देता है और पूछता है कि बच्‍चा आपका ही है ना? महिला हां में जवाब देती है और बच्‍चे को सीने से लगा लेती है. यहां देखें वीडियो. 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि 'अक्‍सर लोग छाता या बैग भूल जाते हैं, लेकिन एक मां का बच्चे को भूल जाना वाकई अजीब है.' ऐसे मामले कई बार देखे जाते हैं लेकिन लोग अपने सामान को भूलते हैं. पर यहां देख सकते हैं आप महिला अपने बच्चे को भूल गई. 

#MKMJA : सोशल मीडिया पर शुरू हुआ एक और अजीब चैलेंज, जानें क्या है इसमें

हवाई जहाज़ के ऑक्सीजन मास्क से सिर्फ 15 मिनट ही रह सकते हैं जीवित, जानें फैक्ट्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये अनोखा ताला, जानें खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -