शहनाज गिल से लेकर भूमि पेडनेकर तक, नई संसद पहुंचीं ये हस्तियां
शहनाज गिल से लेकर भूमि पेडनेकर तक, नई संसद पहुंचीं ये हस्तियां
Share:

मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी आज अपने मेहनत के दम पर बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। 19 सितंबर को उन्हें नई संसद में जाने का अवसर प्राप्त हुआ, सपना चौधरी ने पहले दिन नई संसद का दौरा किया तथा महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण बिल के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभार जताया। उन्होंने कई हस्तियों के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। 

सपना को हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत लोकप्रियता मिली। नई संसद के दरवाजे खुले तथा पहले दिन सपना चौधरी को वहां जाने का अवसर प्राप्त हुआ। सपना ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर कीं। सपना ने अपना अनुभव भी लिखा। उन्होंने लिखा, ''यह सही समय था, यही एकमात्र वक़्त था पहले दिन भारत की नई संसद का दौरा करने का सौभाग्य मिला तथा नरेंद्र मोदी सरकार ने संसद एवं विधानसभाओं में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण बिल लाकर महिला सशक्तिकरण के लिए भारत का सिर ऊंचा किया। सपना ने समाज के प्रत्येक क्षेत्र की कई लोकप्रिय हस्तियों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। उन्हें मनोज तिवारी, कंगना रनौत, ईशा गुप्ता, बबीता फोगाट के अतिरिक्त भी कई स्टार्स के साथ देखा जा सकता है।

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने भी इस ऐतिहासिक फैसले का स्वागत करते हुए कहा- मैं सभी माताओं और बहनों की तरफ से आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रमोदी जी को हृदय से धन्यवाद देती हूं। इसके अतिरिक्त शहनाज गिल को भी को नई संसद में जाने का अवसर प्राप्त हुआ। महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण बिल को लेकर शहनाज ने कहा कि हमारे देश में महिलाओं और पुरुषों को समानता मिले इससे अच्छा और क्या ही हो सकता है। महिलाओं को सपोर्ट करने के लिए मैं यहां आई हूं। हम लोग टीवी पर देखते है ये सब आज लाइव डिबेट देखी मुझे बहुत अच्छा लगा।

आपको बता दें कि भारत का महिला आरक्षण बिल एक संविधान संशोधन विधेयक है। इसके माध्यम से लोकसभा एवं राज्य विधानसभाओं में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण देने की बात कही गई है। सपना की बात करें तो उन्होंने इससे पहले कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलकर सबका ध्यान खींचा था। हाल ही में सपना एक अवार्ड फंक्शन में हिस्सा लेने के लिए फ्रांस में थीं। 

शाहरुख खान को देखते ही नीता अंबानी ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर चौंके लोग

VIDEO! गणेश उत्सव के सेलिब्रेशन में कुछ इस अवतार में पहुंची दिशा पटानी, यूजर्स ने किया ट्रोल

अनिल कपूर ने दिल्ली हाईकोर्ट से लगाई मदद की गुहार, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -