झूमर के प्यार में दीवानी हुई ये महिला, बनाती है उसके साथ संबंध!
झूमर के प्यार में दीवानी हुई ये महिला, बनाती है उसके साथ संबंध!
Share:

वो कहते है ना कि- 'प्यार अँधा होता है'. हम आपको आज ऐसी ही एक कहानी बता रहे है जिसके ऊपर ये कहावत सटीक बैठती हैं. हम आपको ऐसी ही महिला की कहानी बता रहे है जो प्यार में डूबने के बाद इंसान और वस्तुओ में फर्क ही नहीं समझ पा रही है. जी हाँ... जिस महिला के बारे में हम आपको बता रहे है उसे किसी इंसान नहीं बल्कि झूमर से प्यार हो गया है.

इस महिला का नाम अमांडा जिसकी लव स्टोरी के बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. अमांडा अपने झूमर से बेहद ही प्यार करती है. इस बारे में अमांडा का कहना है कि इस झूमर को पहली नजर में देखकर ही उन्हें इससे प्यार हो गया था. आपको बता दें अमांडा इंग्लैंड की रहने वाली है और उन्होंने पिछले साल ही वैलेंटाइन डे पर अपने इस फेवरेट झूमर को प्रोपोज़ किया था. जी हाँ... अमांडा इस झूमर को प्यार से lumiere नाम से पुकारती है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने इस झूमर को ई-शॉपिंग वेबसाइट ebay से मंगवाया था.

अमांडा का कहना है कि, 'मैं हर वक़्त उसी के बारे में सोचती रहती हूं. वो कितना सुन्दर है. उसका आकार इतना ख़ूबसूरत है. उसमें से मुझे एक सकारात्मक ऊर्जा का एहसास होता है. मैं उसे अपना बनाना चाहती हूं.' आपको बता दें अमांडा के पास कोई एक नहीं बल्कि और भी 25 झूमर है लेकिन वो lumiere के साथ ओपन रिलेशनशिप में रहेंगी. अमांडा बताती है कि, 'मेरा कोई भी झूमर दूसरे झूमर से जलन महसूस नहीं करता. वो समझते हैं कि मैं उन सबसे बराबर प्यार करती हूं. मुझे Lumiere को चूमना और गले लगाना पसंद है, लेकिन मैं हर रात Jewel नाम के झूमर के साथ सोती हूं, क्योंकि उसे यहां वहां ले जाना आसान है.' आपको बता दें अमांडा जैसे और भी कई लोग है जिन्हे वस्तुओ से प्यार हुआ हो. मेडिकल की भाषा में इसे इसे Object Sexuality कहते है.

ये है दुनिया का सबसे बड़ा मुर्गा, वजन जानकार तो उड़ जाएंगे आपके होश

अपने ही बच्चों को मारा, पकाया फिर खा गई ये महिला

यहां रहती हैं खूबसूरत लड़कियां फिर भी नहीं आते लड़के करीब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -