यहां रहती हैं खूबसूरत लड़कियां फिर भी नहीं आते लड़के करीब
यहां रहती हैं खूबसूरत लड़कियां फिर भी नहीं आते लड़के करीब
Share:

आपको बता दें एक ऐसा गांव हैं जहाँ पर लड़कियां लड़कों के लिए तरसती हैं. जी हाँ, वो जहां रहती हैं वहां कोई भी मर्द नहीं रहता जिसके कारण वो उनके लिए तरसती हैं कि कहीं से कोई उन्हें मिल जाये. बता दें, ब्राजील में पहाड़ियों के बीच एक छोटा-सा गांव है और यहां रहने वाली खूबसूरत महिलाएं प्यार के लिए तरसती हैं. ऐसे ही ब्राजील के इस नोइवा दो कोरडेएरो कस्बे में भी हैं. यहां करीब 600 महिलाओं वाले इस गांव में अविवाहित पुरुषों का मिलना बहुत मुश्किल है और शादी के लिए यहां की लड़कियों की तलाश अधूरी है.

आपको बता दें, कस्बे में रहने वाली लड़कियों का कहना है कि वो भी प्यार और शादी के सपना देखती हैं. लेकिन इसके लिए वो अपना कस्बा नहीं छोड़ना चाहती हैं. वो शादी के बाद भी यहीं रहना चाहती हैं. लड़कियों की चाहत है कि शादी के बाद लड़का उनके कस्बे में आकर उन्हीं के नियम-कायदों से रहे. वो अपने नियम नही बदलना चाहती इसलिए वो चाहती है कि मर्द ही उनके साथ आ कर रहें. कस्बे की महिलाओं में ज्यादातर की उम्र 20 से 35 साल के बीच है.

यहां रहने वाली नेल्मा फर्नांडिस ने बताया था कि कस्बे में शादीशुदा मर्द हैं या फिर कोई रिश्तेदार. कस्बे में रहने वाली कुछ महिलाएं शादीशुदा हैं, लेकिन उनके पति भी साथ नहीं रहते. ज्यादा महिलाओं के पति और 18 साल से बड़े बेटे काम के लिए कस्बे से दूर शहर में रहते हैं. यहां खेती-किसानी से लेकर बाकी सभी काम कस्बे की महिलाएं ही संभालती हैं. 

यहां लड़कों के लिए लड़कियां लगाती हैं लाइन, एक रात की इतनी होती है कीमत

जब गर्भवती महिला के पेट से बच्चा हुआ गायब

अब मंदिर से चप्पल चोरी हुई तो नहीं होगा दुःख, जानें क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -