दिनदहाड़े गाला रेतकर हुई महिला की हत्या
दिनदहाड़े गाला रेतकर हुई महिला की हत्या
Share:

शकरपुर : शकरपुर में एक महिला की दिन दहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई और पास ही उसका ऑफिस स्टाफ बैठा देखता रह गया। लोगों की असंवेदनशीलता को दर्शती इस घटना में कहा जा रहा है कि वारदात के चश्मदीद गवाह रहे प्रेमशंकर के कनपट्टी पर अज्ञात लोगो ने गोली रखकर दीवार की ओर मुंह करके बिठा दिया गया था। इसलिए वो डर के कारण कुछ नही कर पाया। 

महिला का नाम मेहरुनिस्सा था। पति की मौत के बाद से मेहरुनिस्सा प्रिंटिंग प्रेस और बुक बाइंडिंग का काम करती थी। वही पर मनोरंजन और प्रेमशंकर नाम के दो युवक काम करते थे। बुधवार को वारदात के समय मनोरंजन किसी काम से ऑफिस से बाहर गया था। तभी दो युवक ऑफिस में घुस आए और प्रेमशंकरको गन पॉइंट पर रखकर मेहरनिस्सा की हत्या कर दी। 35 वर्षीय मेहरुनिस्सा वेस्ट विनोद नगर मंडावली में अपनी तीन बेटियों के साथ रहती थी।

प्रेमशंकर ने शोर मचा कर आस-पास के लोगो को बुलाया। घटना के बाद पहुँची पुलिस जाँच में जुटी है। हत्यारे फरार बताए जा रहे है। हत्या के कारणों का भी पता नही चल पाया है। पुलिस ऑफिस के पास-पास लगे सारे कैमरों की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। पुलिस को प्रेमशंकर पर भी शक हो रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -