महिला को थप्पड़ मारकर बड़ी ही आराम से लूट को दिया अंजाम
महिला को थप्पड़ मारकर बड़ी ही आराम से लूट को दिया अंजाम
Share:

धमतरीः दिन दहाड़े लूट की वारदात कहीं न कहीं हो ही रही है आये दिन लूट की वारदात को अंजाम दिया ही जा रहा है। और एक बार फिर बीच चैराहे से महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। घटना से इलाका पूरा सहमा हुआ है। क्योंकि वरदात को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया।

महिला कौशल विकास योजना के तहत नर्सिंग की ट्रेनिंग ले रही है। और रास्ते में आरोपी ने पहले महिला को थप्पड़ मारकर जमीन पर गिरा दिया और गले से सोने का मंगलसूत्र छीनकर भाग गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टिकरापारा निवासी भाविका पति संतोष ध्रुव 22 वर्ष मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना के तहत नर्सिंग की ट्रेनिंग ले रही है। रोज की तरह वह ट्रेनिंग लेने 31 अगस्त बुधवार को सेंटर जा रही थी। मार्टिन नर्सिंग होम के पास दीवार के किनारे खड़े अंजान युवक ने उससे पूछा कि ट्रेनिंग सेंटर कहां पर है। महिला उसे ट्रेनिंग सेंटर के बारे में बताने लगी।

इसके बाद युवक ने महिला के गले से सोने के मंगलसूत्र को खींचने की कोशिश की लेकिन मंगलसूत्र उसके हाथ नहीं आया। तब उसने महिला को एक थप्पड़ मारा और जोर से धक्का दे दिया। महिला जमीन पर गिर गई। उसका मंगलसूत्र टूटकर बिखर गया। जब मंगलसूत्र के दाने टूटकर जमीन पर गिरे तो लुटेरा उसे बीनता रहा। सोने के दाने उठाने के बाद मोटर साइकिल में बैठकर आराम से वह फरार हो गया गले में तकलीफ के कारण महिला ज्यादा जोर से आवाज नहीं लगा पाई। आवाज सुनकर पास की एक महिला आई तब तक देर हो चुकी थी। महिला की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली थाना में अज्ञात आरोपी के खिलाफ लूट की धारा 392 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -