इस माँ ने एक साथ दिया 8 बच्चों को जन्म और कुल मिलाकर हो गए 14 बच्चें
इस माँ ने एक साथ दिया 8 बच्चों को जन्म और कुल मिलाकर हो गए 14 बच्चें
Share:

आमतौर पर कोई भी महिला एक बार में एक ही बच्चे को जन्म देती हैं. कभी-कभी कुछ महिलाएं जुड़वां बच्चों को जन्म दें देती हैं और बहुत कम ऐसा सुनने में आया हैं कि किसी महिला ने दो से ज्यादा बच्चों को एक बार में जन्म दिया हो. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसमें दो या तीन नहीं बल्कि एक बार में 8 बच्चों को जन्म दिया हैं. जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए ना.

साल 2009 में नादिया सुलेमान नामक एक महिला ने एक बार में 8 बच्चों को जन्म देकर नया रिकॉर्ड बनाया था. इसके बाद ये महिला रातों-रात फेमस हो गई थी. एक बात और हैं जो आपको फिर हैरान कर देगी और वो ये हैं कि ये महिला पहले से ही 6 बच्चों की माँ थी. नादिया एक बच्चा और चाहती थी. वो अपने इलाज के लिए डॉक्टर के पास गई जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें 12 भ्रूण प्रत्यारोपित करने की सलाह दी. नादिया इसके लिए तैयार हो गई.

इनमे से 8 बाचे जिन्दा ही रह गए और नादिया 8 बच्चों की गर्भवती हो गई. जब नादिया ने एक-साथ 8 बच्चों को जन्म दिया तो हर कोई हैरान हो गया. लेकिन नादिया के लिए एक साथ 14 बच्चों को संभालना और उनका पेट भरना बहुत मुश्किल भरा काम हो गया.

नादिया इतनी ज्यादा परेशान हो गई थी कि वो मरने का सोचने लगी थी. वह खुद को बाथरूम में लॉक कर रोने लगती थी. एक समय ऐसा आया था कि जब नादिया अपने 6 बच्चों से नफरत करने लग गई थी. वो उन्हें जानवर तक कहकर पुकारने लगी थी. लेकिन इसी बीच नादिया की अच्छी नौकरी लग गई जहां से उनकी अच्छी कमाई भी होने लगी. इसके बाद नादिया आराम से अपने सभी बच्चों की परवरिश करने लगी.

यहां टूथपेस्ट की जगह पेशाब से करते थे दांतो की सफाई

इन खूंखार कुत्तों पर इन देशों ने लगा रखा है बैन

दुनिया का सबसे कामुक जानवर, दिन में 14 घंटे करता है सेक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -