इस महिला के पैर से निकल रही है कीलें, डॉक्टर भी हैं हैरान

दुनिया में कई तरह के किस्से होते हैं जिनके बारे में सुनकर आप भ्ही हैरान रह जाते होंगे. आज एक और किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा. ऐसा ही एक वाकया आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके अनुसार एक महिला के पांव से कीले निकल रही है और इसके पीछे का पूरा माजरा डॉक्टर भी नहीं समझ पा रहे हैं. आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसा ही मामला.

दरअसल, फतेहपुर खागा के सेमरहा गांव की अनुसुइया के पैर से पांच साल से बिना नोक की दो से ढाई इंच लंबी लोहे की कीलें निकल रही हैं. पांच साल से इनकी चुभन से युवती परेशान है. इस बारे में जानकारी मिली है कि पहले तो कभी-कभार ही ऐसा हो रहा था. लेकिन अब लगातार हो रहा है. इसे देखकर डॉक्टर भी हैरान हैं. महिला के पिता कील निकलने वाली घटना के कुछ दिन बाद से साधु वेश धारण कर घर छोड़कर जा चुके हैं. मां बचपन में ही गुजर गई थी. सबसे पहले पांच मई 2012 को घुटने के नीचे बायां पैर पका, फिर लोहे की एक कील असहनीय दर्द के साथ बाहर निकली. अब तो ऐसा अक्सर होता है. 

इस परेशानी के चलते महिला को कानपुर हैलट रेफर किया. सदर अस्पताल के फिजीशियन डॉ केके पांडेय ने कहा कि लोहे से टिटनेस होता है. अगर युवती के शरीर से पांच साल से लोहे की कीलें निकल रहीं हैं, तो यह घटना किसी अजूबे से कम नहीं. कानपुर के लाला लाजपतराय चिकित्सालय (हैलट) में अनुसुइया का इलाज चल रहा है. अनुसुइया की बीमारी सुनकर डॉक्टर चकित रह गए. महिला के पैरों में इतनी कीलें कहां से आ रहीं हैं, इसका जवाब परिजन भी नहीं बता पा रहे.

यहां देवी के रूप में पूजे जाते हैं भगवान हनुमान

क्या आप जानते हैं गोल्डन मिनट का रहस्य, इसमें हर बात होती है सच..

प्लास्टिक की बोतलों से बना डाला इतना बेहतरीन घर, ये है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -