खूबसूरत दिखने के लिए महिला करती है ये काम
खूबसूरत दिखने के लिए महिला करती है ये काम
Share:

लड़कियों की खूबसूरती की कई सारी वजह होती है, कोई प्राकृतिक तरीके से खूबसूरत बन जाती है तो कोई इसके लिए ब्यूटी पार्लर का सहारा लेती हैं. वैसे आज के समय में तो लड़कियां खूबसूरती पाने के लिए कुछ भी कर सकती है फिर चाहे बड़े सा बड़ा पहाड़ ही क्यों ना चढ़ना हो या फिर सात समंदर की क्यों न पार करना पड़े. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जो खूबसूरती पाने लिए ऐसा काम करती है जिसके बारे में सुनते ही आपको भी घिन आने लग जाएगी.

जिस लड़की के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो अमेरिकी की रहने वाली है. आपको ये जानकारी हैरानी होगी कि ये लड़की अपनी खूबसूरती निखारने के लिए पेशाब पीती है. जी हाँ.. और वो भी इंसान का नहीं बल्कि कुत्ते का पेशाब. यह सुनकर शायद आपको घिन तो जरूर आ रही होगी लेकिन ये सच है. अमेरिका की लीन नामक इस लड़की को ऐसा करने में जरा भी घिन नहीं आती बल्कि वो तो हर दिन अपने एक पालतू कुत्ते का यूरिन पीती है.

इस बारे में लीन का कहना है कि, 'वो हर दिन अपने कुत्ते का एक गिलास पेशाब पीती हैं और ऐसा करने के पीछे वो कारण बताती हैं कि कुत्ते के पेशाब में विटामिन ए, विटामिन ई और कैल्शियम होता है, जो कैंसर के इलाज में काफी मदद करता है.' लीन का ये भी कहना है कि, 'कुत्ते का पेशाब पीने से कैंसर से काफी हद तक बचा जा सकता है. कुछ समय पहले उसके चेहरे पर काफी मुंहासे थे. जब वो पहली बार कुत्ते का पेशाब पी रही थी, तो उसे बड़ा ही अजीब सा लग रहा था. लेकिन बाद में धीरे-धीरे इसकी आदत हो गई और इसका फायदा ये हुआ कि उसके मुंहासे पूरी तरह ठीक हो गए और चेहरे पर एक अलग ही निखार आ गया.' अब ये लड़की दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गई है.

बिना संबंध बनाए भी बच्चे को जन्म दे सकते है ये जीव

बेहद ही खौफनाक था डायनासोर का अंत

जानिए क्यों रातभर नहीं सो पाते कुत्ते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -