लड़के को कमरे में ले जाकर महिलाओं ने किया घिनौना काम और फिर...
लड़के को कमरे में ले जाकर महिलाओं ने किया घिनौना काम और फिर...
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ गिरोह की सरगना माधुरी-रीना उर्फ शीतल एक बार फिर से ख़बरों में आ गई हैं। नवाबगंज इलाके के एक युवक को कमरे में ले जाकर गिरोह ने नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो बना ली। चेन, अंगूठी एवं नकदी लूटी। होश में आने के पश्चात् युवक दंग रह गया। युवक ने इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए मांगे गए। पुलिस से जब न्याय नहीं मिला तो पीड़ित ने अदालत से गुहार लगाई। अदालत  के आदेश पर बारादरी पुलिस ने आरोपी माधुरी, रीना उर्फ शीतल, मधु, सत्यवीर सिंह तथा तीन अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

नवाबगंज इलाके के युवक का आरोप है, एक दिन उसके पास रीना उर्फ शीतल नाम की महिला का फोन आया। कई बार उसने मिलने को बुलाया। वह केवल कभी-कभी फोन पर बात करता रहा। एक दिन वह बरेली विकास भवन काम से आया, तभी शाम 4 बजे रीना का फोन आया। कहा, आज जरूरी काम है। संजयनगर पुलिया में खड़े हैं। मिलकर ही काम बताएंगे। शख्स का कहना है, वह नवाबगंज जा रहा है, तभी संजयनगर पुलिया पर रीना उर्फ शीतल मिली। उन्होंने कहा, यही पास के मकान पर चलो। जब मकान पर पहुंचे तो वहां उसकी सहेली माधुरी, मधु, सत्यवीर सिंह और तीन अज्ञात लोग मिले। कोल्ड्रिंक मंगवाई गई। कोल्ड्रिंक पीने के पश्चात् वह बेहोश हो गया। जब होश आया तो वह नग्न अवस्था में था। उसकी चेन, अंगूठी एवं 40 हजार रुपए लूट लिये गए। 

माधुरी, रीना आदि ने कहा, यदि समाज में बदनामी से बचना है, तो 5 लाख रुपये दो। नहीं तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। वह पुलिस अफसरों के पास न्याय को गया। किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की। तत्पश्चात, पीड़ित को अदालत की शरण ली। अदालत के आदेश पर संजयनगर की रीना उर्फ शीतल, माधुरी, मधु, बिथरी चैनपुर के खाईखेड़ा निवासी सत्यवीर सिंह एवं तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडे ने बताया, हनी ट्रैप प्रकरण में एक मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

अपना वादा भूले उमर अब्दुल्ला! लोकसभा चुनाव में इस सीट से ठोकेंगे ताल, जानिए पहले क्या कहा था ?

IIT गुवाहाटी के हॉस्टल में मृत पाया गया बीटेक का छात्र, ख़ुदकुशी की आशंका

ईद के दिन मस्जिद के बाहर हुई अंधाधुंध फायरिंग, बंदूकधारी 15 वर्षीय लड़के सहित 5 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -