Video: सड़क पर नाच रही थी लड़की, आवारा कुत्ते ने काटा और फिर...
Video: सड़क पर नाच रही थी लड़की, आवारा कुत्ते ने काटा और फिर...
Share:

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। वैसे आजकल कई तरह के वीडियो तेजी से वायरल होते हैं और उन्हें देखकर सभी के होश उड़ जाते हैं। अब इसी क्रम में यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। यह बहुत ही मजेदार वीडियो है लेकिन इस वीडियो में कुछ ऐसा भी हुआ है जो हैरान कर गया है। यह वीडियो एक लड़की का है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक लड़की सड़क पर डांस कर रही है लेकिन इसी बीच एक आवारा कुत्ता आ जाता है और वह लड़की को काट लेता है।

उसके बाद जो होता है लड़की खुद अपनी जुबान से बयान करती है। इस समय इस वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को यूट्यूब पर केटर्स क्लिप द्वारा शेयर किया गया है। वैसे तो यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन यह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की अपना डांस का वीडियो बनाने के लिए सड़क पर डांस कर रही थी। उसी दौरान कहीं से एक आवारा कुत्ता आ जाता है और लड़की को डांस करते देख उसे काट लेता है।

उसके बाद जिस जगह पर कुत्ते ने काटा है, लड़की वहां एंटीसेप्टिक लगाते नजर आ रही है। इस वीडियो में एक शख्स की आवाज सुनाई दे रही है जो उससे कह रहा है कि 'कितनी बार समझाया है कि रास्ते पर डांस मत किया कर, अब कुत्ते ने काट लिया है 14 इंजेक्शन लगेंगे।' अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से चर्चाओं का विषय बन चुका है।

राष्ट्रीय युवा संसद को पीएम मोदी ने किया सम्बंधित, स्वामी विवेकानंद को लेकर कही ये बात

मुंबई की हवा को देखकर इस एक्ट्रेस ने जताई चिंता, कहा- 'सिर्फ धूल'

सुब्रत साहू बने छत्तीसगढ़ प्रभारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -