एक गलती के कारण ये महिला बन गई करोड़पति
एक गलती के कारण ये महिला बन गई करोड़पति
Share:

एक लॉटरी किसी की जिंदगी बदल देती है तो किसी को कंगाल बनाकर छोड़ती है. अमेरिका में तो लॉटरी का चलन बहुत ही आम बात है. यहाँ हर पेट्रोल पम्प, दुकान या रोड पर ही लॉटरी टिकट बिकते है. हाल ही में एक महिला की एक गलती की वजह से उसकी जिंदगी बदल गई. महिला को ये गलती भारी नहीं पड़ी बल्कि इस गलती की वजह से वो करोड़पति बन गई. जी हाँ... दरअसल ये महिला न्यू जर्सी के मैनहैटन में शॉपिंग करने गई थी जहां उस महिला ने 1 डॉलर की लॉटरी टिकट खरीदी थी लेकिन गलती से उस स्टोर वाले ने महिला को 10 डॉलर की 'सेट फॉर लाइफ' की लॉटरी टिकट दे दी.

इस महिला का नाम ओक्साना जहारोव है. खास बात तो ये है कि ओक्साना ने इस टिकट को स्क्रेच तक नहीं किया था. दरअसल ओक्साना ने ये टिकट बुक में बुकमार्क रखने के लिए खरीदी थी. लेकिन फिर ओक्साना ने इस टिकट को स्क्रेच करने का फैसला लिया. जैसे ही ओक्साना ने टिकट स्क्रेच किया तो उन्हें 5 मिलियन डॉलर (31 करोड़ 66 लाख रुपये) की लॉटरी का ईनाम खुला. ओक्साना इतनी बड़ी ईनामी राशि को देखकर हैरान हो गई.

ओक्साना इस ईनामी राशि से बहामाज में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मानना चाहती है साथ ही वो अपने बच्चो की पढ़ाई में भी इन पैसो को खर्च करना चाहती है. अब ओक्साना को अगले 19 साल तक हर साल 260,000 डॉलर (1 करोड़ 64 लाख रुपये) मिलेंगे.

मस्ती के मूड में नज़र आयी इंडियन आर्मी, वायरल हुआ वीडियो

बालों वाली मछली कभी नहीं देखी होगी आपने

दो शादी करो या जाओ जेल, ऐसा नियम है Eritrea में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -