जींस, टी-शर्ट, शर्ट पहनने वाली महिला समुद्र में डूब मरे- केरल के प्रीस्ट
जींस, टी-शर्ट, शर्ट पहनने वाली महिला समुद्र में डूब मरे- केरल के प्रीस्ट
Share:

तिरुवनंतपुरम. महिलाओ को लेकर बयानबाजी में सिर्फ नेता नहीं बल्कि धर्म गुरु भी इस मामले में पीछे नहीं है. बता दे की केरल के एक पादरी ने महिलाओं के खिलाफ हैरान करने वाला विवादित बयान दिया है.उन्होंने कहा है कि जींस, टी-शर्ट, शर्ट पहनने वाली महिलाओं को अपनी बॉडी पर पत्थर बांधकर समुद्र में डूब मरना चाहिए क्योंकि ये सब पुरुषों के कपड़े हैं. पादरी के दिए इस बयान के वीडियो को जैस्मिन पीके नाम की एक लड़की ने फेसबुक पर शेयर किया है.

वीडियो में पादरी यह कहते हुए दिख रहे हैं कि, "महिलाएं पुरुषों को एक्साइटेड करने के लिए उनके कपड़े पहनती हैं, जब मैं कुछ चर्चों में प्रेयर मीटिंग्स, विशेषकर होली के महीने के दौरान जाता हूं तो मुझे वहां से हट जाने का मन करता है क्योंकि जब मैं देखता हूं जो मुझे मेरे सामने कुछ महिलाएं बैठी नजर आती हैं, मेरा मन करता है कि उन्हें चर्च से धक्के मारकर बाहर निकाल दूं.

बता दे कि ये वीडियो Shalom TV से लिया गया है और 25 फरवरी को फेसबुक पर शेयर किया गया, जिसके बाद ये वायरल हो गया. यद्यपि असली वीडियो 12 महीने पहले यू-ट्यूब पर पोस्ट किया गया था. पादरी इसमें यह भी कहते दिखाई दे रहे है कि पादरी कहते हैं, "महिलाएं सिर्फ अटेंशन पाने के लिए ये सारे काम करती हैं. महिलाएं जींस, ट्राउजर्स, शर्ट -टी-शर्ट पहनती हैं, हाथों में एक मोबाइल फोन लिए रहती हैं, बालों को खुला रखती हैं, ये सब वे सिर्फ अटेंशन पाने के लिए करती हैं. चर्च में ये सब कर आने की जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़े 

सच में ! महिलाएं किसी से कम नही, बताएगा ये विडियो

महिला ने खुद को दुल्हन की तरह सजा बेटी को मार खुद भी झूली फंदे पर

OMG: महिला के सिर में से निकला जिंदा कॉकरोच, देखिये विडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -