दिन-रात पौधे की देखभाल करती थी महिला, फिर दो साल बाद पता लगा कुछ ऐसा
दिन-रात पौधे की देखभाल करती थी महिला, फिर दो साल बाद पता लगा कुछ ऐसा
Share:

कुछ लोगों को फल और सब्जियों की बागवानी करना बेहद पसंद होती है. हाल ही में एक ऐसा मामले सामने आया है जो की हैरान कर देने वाला है. ये मामला अमेरिका का है. अमेरिका की रहने वाली कैली विलक्स के पास एक बेहद खूबसूरत सा पौधा था. इस पौधे की वो छोटे बच्चे की तरह उसकी देखभाल करती थी. पिछले दो सालों से वो रोज उसमें पानी ड़ालती, खाद डालती लेकिन फिर अचानक उन्हें कुछ ऐसा पता चला कि उन्होंने अपना सिर ही पकड़ लिया. दरअसल, कैली जिस पौधे को इतना प्यार करती थी. जिसे वो पिछले दो सालों से पानी देेती आ रही थी. असल में वो नकली पौधा निकला.

मिली जानकारी के अनुसार दो साल बाद एक दिन उस कैली को पता चला कि वह जिस पौधे की इतने चाव से देखभाल कर रही हैं वह असल में प्लास्टिक का बना हुआ है. उनके लिए पौधे की सच्चाई को स्वीकार कर पाना बेहद मुश्किल रहा. पौधे की सच्चाई जानने के बाद उन्होंने ये पूरा वाक्या फेसबुक पर शेयर कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने पौधे की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की. कैली ने अपने पोस्ट में लिखा कि पिछले दो साल से मेरे पास एक हरा-भरा पौधा था, जिसे मैंने अपनी किचन की खिड़की पर रखा हुआ था . इस पौधे से मुझे बेहद प्यार था, मैं हर दिन इसे पानी देती थी. अगर मेरे अलावा कोई इसे पानी दे तो मैं उस पर भड़क पड़ती थी. लेकिन एक दिन जब मुझे पता चला कि यह असली नहीं, बल्कि प्लास्टिक का है तो ऐसा महसूस हुआ कि जैसे मेरे दो साल बर्बाद हो गए.

बता दें की कैली ने शेयर किए इस पोस्ट में लिखा हैं कि एक दिन मैं अपने इस प्यारे पौधे के लिए खूबसूरत सा नया गमला लेकर आई. लेकिन जब मैंने पुराने गमले में से इसे निकाला तो मैं दंग रह गई. मुझे पता चला की ये तो नकली है. ' मैंने दो सालों तक इसे बहुत प्यार दिया. मैं दिन इसकी पत्तियों को साफ किया करती थी. इसके ख्याल रखने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है. लेकिन सबपर पानी फिर गया. बता दें कैली की इस पोस्ट पढ़ने के बाद लोग उन्हें सांत्वना दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप बहुत प्यारी हैं इसकी वजह से अपना दिल मत दुखाए. क्योंकि यह किसी के साथ भी हो सकता है.

24 साल की यह पावर लिफ्टर सोशल मीडिया पर है स्टार, छोरों को देती है मात

अपने बच्चों के खातिर सांप से भीड़ गई ये मम्मा गिलहरी

इस नन्हे हाथी की शरारत ने लोगों का जीता दिल, वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -