ये है अजीब माँ जो अपने ही बच्चे के मरने की दुआ करती है, कारण चौंका देगा

एक माँ के लिए उसका बच्चा ही सब कुछ होता है जिसके लिए  वो कुछ भी कर सकती है. जबसे वो प्रेग्नेंट होती है तभी से उस बच्चे से उसका रिश्ता जुड़ जाता है. ऐसा भी माना जाता है कि माँ भगवान से बढ़कर होती है, जो अपने बच्चों का कभी बुरा नहीं सोच सकती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी माँ के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर पल भगवान से अपने बेटे के मरने की दुआ मांगती हैं. सुनकर आपको भी हैरानी होगी लेकिन ऐसा क्यों हैं, आइये जानते हैं इसके बारे में. इसकी वजह आपको भी हैरान कर देगी. 

आप जानते ही हैं इस दुनिया में कई लोग ऐसे हैं, जो न जाने किस तरह की बातों से जाने जाते हैं. एक ऐसी माँ जो बच्चे की मौत चाहती है, जो अपने बेटे को हर दिन मनाती है कि वो मर जाए. इतना ही नहीं, वो चाहती थी कि उसका बेटा गर्भ में ही मर जाए. आपको बता दें, इस माँ की पहले से ही दो बेटियां हैं. एक 6 साल की और दूसरी 8 साल की. अपनी दोनों बेटियों पर जान छिड़कने वाली इस माँ को सिर्फ अपने बेटे से ही नफरत है. इसके बाद वो का प्रेग्नेंट होगी उसे पता ही नहीं चला. जब उसका गर्भ 7 महीने का हो गया तो उसे इस बात की जानकारी हुई.

इस  बारे में डॉक्टरों की मानें तो ये एक तरह का डिप्रेशन होता है. 10 में से 1 महिला को ये बिमारी होती है. लम्बे समय के बाद माँ बनने से और उस बच्चे के लिए मानसिक रूप से तैयार न होने पर ऐसा होता है. इसी के कारण ये माँ अपने ही बच्चे के मरने की दुआ करती है जो सभी के हैरानी भरी बात है. 

इस देश में दाढ़ी रखने पर पुरुषों को होती है सजा, नहीं अपना सकते हैं फैशन

दुनिया की सबसे महंगी चीज़, जिसके लिए 1.82 लाख करोड़ रुपये करने होंगे खर्च

इस देश में आप न्यूड भी आराम से घूम सकते हैं, ऐसे हैं अजीब नियम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -