महिला ने आलूओं क साथ कर दिए घिनौनी हरकत, CCTV में देखा तो...

महिला ने आलूओं क साथ कर दिए घिनौनी हरकत, CCTV में देखा तो...

अमेरिका के पेन्सिलवेनिया में एक ऐसी अजीबोगरीब और शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. बता दें कि यहां के एक सुपरमार्केट में एक महिला गंदी हरकत करते हुए सीसीटीवी में कैद पाई गई है और जब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा तो महिला द्वारा खुद ही थाने आकर सरेंडर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक, यह घटना 24 जुलाई की है. 

दरअसल, बात यह है कि महिला द्वारा सुपरमार्केट में रखे आलुओं पर पेशाब कर दिया गया और फिर चुपके से फिर महिला वहां से निकल गई. वहीं इस घटना के बारे में पता तब चला, जब एक सफाई कर्मचारी द्वारा देखा गया कि आलूओं पर किसी ने पेशाब कर दिया है. अतः इसके बाद उसने तुरंत इस मामले की शिकायत स्टोर मैनेजर को की गई. 

सीसीटीवी फुटेज से जानकारी मिली है कि एक महिला द्वारा सुपरमार्केट में रखे आलूओं पर पेशाब किया गया है. मामला पुलिस के पास पहुंचा, जिसके बाद पुलिस द्वारा महिला की पहचान खंगालनी शुरू कर दी गई. लेकिन बाद में महिला द्वारा खुद ही पुलिस थाने आकर आत्मसमर्पण कर दिया गया था. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी महिला का नाम ग्रेस ब्राउन (20) है. साथ ही पुलिस ने कहा कि घटना के वक्त महिला शराब के नशे में थी और उसके ऊपर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है, जिसमें आपराधिक शरारत, सार्वजनिक फूहड़ता, आपराधिक गतिविधि और सार्वजनिक नशा शामिल होना बताया जा रहा हैं. 

 

यहां बसा है पृथ्वी का नागलोक, कठिन है पहाड़ों की चढ़ाई

VIDEO : मालिक संग गाना गाता नजर आया गधा, सुर-ताल सुन इंसान को भी आ जाए शर्म

आलसी पति से महिला ने ऐसे लिया बदला, दे दी फेक शॉपिंग लिस्ट और...

माँ-बेटे की जोड़ी को गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड समझते हैं लोग, तस्वीरों पर किए ऐसे कमेंट्स