माँ-बेटे की जोड़ी को गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड समझते हैं लोग, तस्वीरों पर किए ऐसे कमेंट्स
माँ-बेटे की जोड़ी को गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड समझते हैं लोग, तस्वीरों पर किए ऐसे कमेंट्स
Share:

खुद को हमेशा जवान और फिट रखना कौन नहीं चाहता है. लेकिन उम्र इसके आड़े आ जाती है. इसके साथ-साथ लोगों की खूबसूरती भी धीरे-धीरे कम हो जाती है, चाहे वो कोई महिला हो या पुरुष. हालांकि अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रहने वाली एक महिला की उम्र तो जैसे मानो कि थम गई हो. इस महिला की उम्र का कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है. ऐसे में जब महिला अपने बेटे के साथ घर से बाहर कहीं जाती है, तो लोग दोनों को गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड समझने लगते हैं. 

22 साल के जोनाथन नूयेन नाम के युवक के साथ ऐसा अक्सर होता ही रहता है और जब भी वह अपनी 40 वर्षीय मां के साथ घर से बाहर निकलता है, तो लोग उन दोनों को देख कर पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं और वो या तो उन्हें गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड या भाई-बहन कहने लगते हैं. 

जोनाथन द्वारा इस अनोखी घटना के बारे में एक ऑस्ट्रेलियन फेसबुक ग्रुप सबल एशियन ट्रेट्स में लिखा गया है और उसके इस पोस्ट पर 7000 से ज्यादा लोग अब तक कमेंट भी कर चुके हैं. इस पर एक यूजर ने लिखा है कि, 'तुम्हारी मां बहुत सुंदर है, हालांकि मैं उसे तुम्हारी गर्लफ्रेंड समझ बैठा था. मैं सोच रहा था कि कितना खूबसूरत कपल हैं.' ख़ास बात यह है कि यूजर्स द्वारा जोनाथन से उसकी मां की खूबसूरती और जवान रहने का राज भी पूछा है, जिसके जवाब में जोनाथन ने कहा कि उसकी मां खूब फल खाती हैं और हर रोज व्यायाम भी करती हैं. साथ ही युवक ने कहा है कि कम कार्बोहाइड्रे़ट वाला खाना खाएं और उच्च वसा वाले भोजन और पहले से तैयार खाद्य पदार्थ से हमेशा बचे.

 

अब हवा में लटक कर पहुंचे विदेश, केवल 8 मिनट का लगेगा समय

पड़ोसी ने बिल्ली के बच्चों संग किया रूह कंपा देने वाला काम, दर्ज हुआ मुकदमा

इंसान है बंदर का ही रूप, यह वीडियो दे रहा सबूत

इस गांव में पैदा होती है बस लडकियां, मेयर बोले- बेटा पैदा करोगे तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -