कई दिनों से हो रही थी हवस का शिकार,आत्मदाह करने IG आफिस पहुंची लड़की
कई दिनों से हो रही थी हवस का शिकार,आत्मदाह करने IG आफिस पहुंची लड़की
Share:

मध्यप्रदेश / इंदौर : इंदौर के आईजी कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवती ने यहां खुद पर घासलेट डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। आरक्षक ने समय रहते उसके हाथ से माचिस छीनकर लड़की को बचा लिया। हिना (परिवर्तित नाम ) नामक इस युवती का आरोप है कि उसके साथ रेप करने के बाद कुछ गुंडे उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहें हैं और पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

युवती एमआईजी थाना क्षेत्र की रहने वाली है मे रहने वाली है और उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है जिसके बाद वह एक कमरा लेकर अकेली रह रही है। वो एक कपड़े की दुकान में जॉब करती है। उसे अकेला देख उसके मोहल्ले के एक बदमाश शमी ने उसके घर में घुसकर बंधक बना लिया और फिर दुष्कर्म किया।

इसके बाद वो अपने 4 दोस्तों को लेकर आया और चाकू की नोक पर उसके साथ रेप किया। उसका आरोप है कि शमी और उसके साथी पिछले कई दिनों से चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। विरोध करने पर ये बदमाश उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। इसकी शिकायत कई बार युवती ने एमआईजी थाने पर की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। परेशान होकर पीड़िता पहले डीआईजी कार्यालय पहुंची वहां कार्रवाई ना होने पर युवती आईजी आफिस पहुंच गई।

पीड़िता अपने साथ एक डिब्बे में घासलेट और माचिस लेकर आईजी आफिस पहुंची थी। यहां पहुंचते ही वो अचानक चिल्लाने लगी। खुद पर घासलेट डाल माचिस जलाने लगी। उसे ऐसा करते देख वहां तैनात जवान विनोद यादव ने तुरंत उससे माचिस छीन ली। आईजी आफिस में पदस्थ डीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि उसे कार्रवाई के लिए महिला थाने भेजा गया है। उन्होंने एमआईजी थाने की भूमिका की जांच की बात भी कही।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -