महिला ने बताया अपने अनोखे सेक्स रिकॉर्ड के बारे में
महिला ने बताया अपने अनोखे सेक्स रिकॉर्ड के बारे में
Share:

जी हाँ, इस महिला ने अपनी आपबीती बताई है. इन्होंने अपना सेक्स रिकॉर्ड सामने रखा है। दरअसल डबलिन की सैंडी नार्डो ने एक इतालवी संगीतकार के साथ 19 वर्ष की उम्र में अपना कौमार्य खोने के साथ अपने साथ सोने वाले पुरुषों का परफॉर्मेंस रिकॉर्ड भी रखा है। इस रिकॉर्ड में उन्होंने विवाहित पुरुषों, थ्रीसम और अपने पूर्व पति को भी चिन्हित किया है।

सैंडी अपने साथ करीब 140 लोगों को अंकशायिनी बन चुकी हैं। सैंडी नार्डो अपने परफॉर्म ऐप्रेजल में पुरुष की भावनात्मक स्थिति, सेक्स और किसिंग, लुक्स (सामने करने), शरीर सुख देने की क्षमता और अवधि के लिए अंक देती रही हैं। करीब तीस वर्ष पहले उनकी शादी हुई थी और पर उन्होंने शादी के छह माह के बाद पति से छुटकारा पा लिया।

वे डबलिन के कैथलिक कॉन्वेंट स्कूल गईं और 19 वर्ष की उम्र में जब वे हिचहाइकिंग कर रही थीं, तब एक संगीतकार के साथ उन्होंने सम्भोग किया। तब 21 वर्षीय लुसियानो ने इनके साथ ही पहली बार सम्भोग किया था। सैंडी खुद अपने आप को सेक्स एडिक्ट मानती हैं और वे मानती हैं कि वे दुनिया भर के 140 लोगों के साथ सो चुकी हैं। और यह संख्या ज्यादा भी हो सकती है क्योंकि वे हमेशा ही सही संख्या को याद नहीं रख सकती हैं।

कृत्रिम अंगो से करने वाला था सेक्स लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा

क्या आपको पता है सेक्स से जुड़े ये अमेज़िंग तथ्य

इन फोटोज को समझने के लिए खुरापाती होना बहुत जरुरी है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -