गुस्साई गर्लफ्रेंड ने भरे बाजार में बॉयफ्रेंड को जड़े 52 थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल
गुस्साई गर्लफ्रेंड ने भरे बाजार में बॉयफ्रेंड को जड़े 52 थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल
Share:

कपल्स के बीच में अक्सर लड़ाई होती रहती है. ये लड़ाई कई बार इतनी बड़ी बन जाती है कि दूसरों को भी पता चल जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. जैसे बर्थडे, एनिवर्सिरी और वेलेंटाइन्स डे पर गर्लफ्रेंड के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए ब्वॉयफ्रेंड गिफ्ट्स देते हैं. लेकिन वहीं अगर आपको बॉयफ्रेंड आपको कोई गिफ्ट न दे तो आपको गुस्सा आने लगता है. ऐसा ही एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ भरे बाजार में किया है. 

दरअसल, चीन के दाजहोउ शहर में एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को 52 बार थप्पड़ जड़े. वो इसलिए क्योंकि उसने गर्लफ्रेंड को स्मार्टफोन नहीं दिलाया था. गुस्से में गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर ही बवाल काट दिया. इसके बाद सीसीटीवी में ये हादसा कैद हो गया. दसहोउ शहर के सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि महिला को शख्स थप्पड़ मार रही है. इसका वीडियो भी जारी हो गया था जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बिना रुके बार-बार थप्पड़ जड़ती गई और जोर-जोर से चिल्लाती रही. पुलिस वाला जब गर्लफ्रेंड को लेने आया तो ब्वॉयफ्रेंड ने पुलिसवाले को रोक दिया. क्योंकि उसको डर था कि गर्लफ्रेंड को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इसके बाद दोनों की फिर काउसलिंग की गई.

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड को करीब 52 बार थप्पड़ जड़े. महिला शख्स को काफी सपोर्ट करती है. लेकिन वो इस बात से गुस्सा गई थी कि उसने चाइनीज वेलेंटाइन्स डे पर स्मार्टफोन नहीं दिलाया था. महिला का गुस्सा शांत होने के बाद छोड़ा गया और उन्होंने वादा किया कि आगे से वो बीच सड़क ऐसी हरकत फिर नहीं करेगी. 

VIDEO : इस लड़की का डांस नहीं देखा तो क्या देखा, सेक्सी मूव्स से मचल उठेंगे आप

यहां राजा के सामने बिना कपड़ों के नाचती है हजारों लडकियां, शादी ना होने तक...'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -