VIDEO : इस लड़की का डांस नहीं देखा तो क्या देखा, सेक्सी मूव्स से मचल उठेंगे आप
VIDEO : इस लड़की का डांस नहीं देखा तो क्या देखा, सेक्सी मूव्स से मचल उठेंगे आप
Share:

साल 2018 में रिलीज हुई साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ' ने अपने हिंदी वर्जन में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और लोगों को यह फिल्म इतनी पसंद भी आई कि उन्हें अब इस फिल्म के सेकेंड चैप्टर का भी बड़ी बेसब्री से इंतजार है. वहीं, इस फिल्म का एक गाना 'गली गली' भी लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था और आज यह गाना इंटरनेट पर हिट हुआ है. इस गाने में मौनी रॉय के डांस को लोगों ने काफी पसंद किया था, वहीं अब एक लड़के और एक लड़की ने इस गाने पर डांस कर सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है. 

6 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो....

बता दें इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे Chotu lohar नाम के एक यू-ट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किया गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें, इस वीडियो में एक लड़की ने एक लड़के के साथ मिलकर जबरदस्त डांस किया है और ख़ास बात यह है कि इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देख लिया गया है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी इस पर मिली हैं. वीडियो में परफॉर्म कर रहे जोड़े के डांस के मूव्‍स इस कदर क्रेजी हैं, जो आपका दिल जीत ही लेंगे

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि आज के समय में सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना किसी ना किसी तरह से चाहता ही है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में धीरे-धीरे कामयाब हो रहे हैं और जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता ही, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज के समय में सबसे बड़ा उपहार है. 

 

यहां राजा के सामने बिना कपड़ों के नाचती है हजारों लडकियां, शादी ना होने तक...'

फ्रिज में रखी लौकी से डर उठीं पत्नी, वकील पति को दी घर छोड़ने की धमकी

छोटे से क्राइम की जज ने दी इतनी बड़ी सजा, जेल में तीन साल तक करना रहेगा ऐसा काम

अपनी मौत लेकर पैदा हुआ यह बच्चा, काफी दर्दनाक है माँ की दास्तां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -