पति ने मायके जाने से रोका, तो गुस्से में पत्नी ने दो मासूम बच्चियों को उतारा मौत के घाट
पति ने मायके जाने से रोका, तो गुस्से में पत्नी ने दो मासूम बच्चियों को उतारा मौत के घाट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जालौन में रूह कंपा देने वाली घटना प्रकाश में आई है. जहां एक मां पर आरोप है कि उसने अपनी 2 मासूम बेटियों की गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. इसके साथ ही खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश में दीवार पर सिर मारकर खुद को जख्मी कर लिया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया .

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई. वहीं आरोपी मां को हिरासत में लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. यह मामला जालौन के कोटरा थाना क्षेत्र के छिरावली गांव से सामने आया है. जहां गांव के निवासी महेंद्र अहिरवार ने अपनी पत्नी प्रमिला पर आरोप लगाया है कि उसने शाम के समय अपनी 4 वर्षीय मासूम बेटी माही और 10 माह की बेटी रोशनी को गला दबाकर मार डाला. बाद में महिला ने खुद भी ख़ुदकुशी करने का प्रयास करते हुए दीवार पर सिर मारकर घायल कर दिया.

बताया जा रहा है कि महिला का विवाद अपने पति से मायके जाने को लेकर हुआ था. पति ने यह कहकर इंकार कर दिया था कि वह अभी दो महीने मायके में रहकर आई है. इस विवाद के बाद पति महेंद्र भैंस चराने खेत पर चला गया और इसी बीच महिला ने अपनी दोनों मासूम बेटियों को गला घोट कर मार डाला और खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया. फिलहाल, पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया और उसका उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है.  

महज 200 रूपए के लिए हुई बहस तो व्यक्ति ने किया ऐसा काम

लॉकडाउन की धज्जियाँ उड़ाते हुए चल रही थी दारु पार्टी, 19 गिरफ्तार

तेलंगाना के इस जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -