60 साल से गर्भवती थी ये महिला, लेकिन उसे पता ही नहीं चला
60 साल से गर्भवती थी ये महिला, लेकिन उसे पता ही नहीं चला
Share:

मां बनना किसी भी महिला के लिए बहुत बड़ी बात होती है. लेकिन कई महिलाएं इस सुख से वंचित रह जाती हैं और उनके लिए सब कुछ अच्छा नहीं होता. अभी कुछ समय पहले एक खबर सामने आयी, जिसमे महिला को 60 सालों तक यह पता ही नहीं चल पाया कि वह प्रेग्नेंट थीं. जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ था चिली की रहने वाली एस्टेला मेलेंडेज के साथ.

चिली के ला बोका में रहने वाली 93 साल की एस्टेला को मालूम ही नहीं था कि वो कभी प्रेग्नेंट भी हुई थीं. दरअसल, एस्टेला जब 41 साल की थी, तब प्रेग्नेंट हो गई थी. लेकिन वो इसे समझ ही नहीं पाई और किसी वजह से उनका मिसकैरेज हो गया और मरा हुआ बच्चा उनके गर्भ में ही रह गया. इसके बाद एस्टेला कभी प्रेग्नेंट नहीं हो पाई.

लेकिन एक समय ऐसा आया जब वह बीमार पड़ी और उनके पेट में तेज दर्द होने लगा. जब वो डॉक्टर के पास गई, तो उन्होंने उनका एक्स-रे करवाया. रिपोर्ट्स देख डॉक्टर्स को लगा कि उनके पेट में ट्यूमर है. लेकिन जल्द ही उन्हें अहसास हो गया कि एस्टेला के गर्भ में पत्थर जैसी दिखने वाली ये चीज ट्यूमर नहीं, बल्कि 60 साल पहले मर चुका बच्चा था. ये बच्चा सूख चुका था और उनके गर्भाशय में ही मौजूद था. इस खबर के मालूम होते ही एस्टेला काफी डिप्रेशन में चली गयी थीं. लेकिन इसका फायदा ये हुआ कि इन सब से एस्टेला को कोई नुकसान नहीं हुआ.

आश्चर्यजनक किन्तु सत्य : नर्क के 400 द्वार

अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए इन दोनों स्टार्स ने किया यह वीडियो

रईसी को कैद करती ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -