ट्रेडिमल पर बैठकर इस मोहतरमा ने किया ऐसा कारनामा

आधी दुनिया लॉकडाउन की वजह से घर में कैद है. लोग घरों में ऊब रहे हैं. हालांकि, उन्होंने बोरियत को भागने के ऊपाय भी तलाश लिए हैं. जैसे कई लोग वीडियो कॉल के साथ जी रहे हैं, कुछ सोशल मीडिया की दुनिया में बिजी हैं तो कईयों ने लूडो और पब्जी को अपना साथी बना लिया है. लेकिन, चंद लोग ऐसे भी है जो इस दौरान मस्ती के नए तरीके खोज रहे हैं. जी हां, एक मोहतरमा ने भी ऐसा कुछ किया है. इन्होंने ट्रेडमिल के साथ ऐसा खेल किया कि उनका वीडियो वायरल हो गया है. दरअसल, महिला ने पॉपुलर गेम ‘मारियो कार्ट’ को ट्रेडमिल पर खेलने की कोशिश की है. इसका नतीजा आप इस वीडियो में देख सकते है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला एक बास्केट में बैठकर ट्रेडमिल पर उतरती है. वो ऐसा करते हुए ट्रेडिमल की रफ्तार को हर बार बढ़ाती है. खुद को सुरक्षित रखने के लिए उसने हेलमेट भी पहना हुआ है. लेकिन जैसे-जैसे महिला ट्रेडमिल की स्पीड बढ़ती है उसके जमीन पर लैंड होने के तरीके ‘खतरनाक’ हो जाते हैं. आपको बता दें की  वीडियो को अब तक वीडियो को 26 लाख लाइक्स और 26 हजार कमेंट्स मिल चुके हैं.

बता दें की इस महिला का नाम है Jesse Ring, यहां उन्हें 57 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं. जबकि 26 लाख लोगों ने उनके पेज को लाइक किया है. जब 16 तारीख को Jesse ने यह वीडियो डाला तो उन्हें उम्मीद नहीं होगी कि इसे एक दिन में 13 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल जाएंगे. मतलब, 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज. इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स ने लिखा कि ट्रेडमिल की स्पीड और बढ़ाएं. जबकि कुछ को महिला का यह कारनामा काफी यूनिक लगा.

@jesse_ring

7 mph kicked my butt. ##mariokart ##foryoupage ##fyp

♬ 123start - cyrusaho

जर्मनी के कैफे में ऐसी हैट पहने पर ही मिलेगा खाना

इन बिल्लियों से इंसानों को सीखना चाहिए सोशल डिस्टन्सिंग, यहाँ देखे फोटो

जब हाथियों ने पार किया बॉर्डर, तो जवान ने दिया ऐसा आर्डर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -