जर्मनी के कैफे में ऐसी हैट पहने पर ही मिलेगा खाना
जर्मनी के कैफे में ऐसी हैट पहने पर ही मिलेगा खाना
Share:

कोरोना वायरस ने सबकी लाइफ का ट्रैक ही बदल दिया है. अब इंसानों को मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के साथ जीना है. वैसे भी डब्ल्यूएचओ ने यह  कह दिया है कि संभव है कि कोरोना वायरस दुनिया से कभी न जाए. ऐसे में दुनिया को जीने का एक नया अंदाज पैदा करना पड़ेगा. जैसे कुछ रोज पहले चीन के एक स्कूल से चंद तस्वीरें सामने आई थीं. इनमें बच्चों के बीच सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए उन्हें खास तरह की हैट पहनाई गई थीं. अब इंटरनेट पर जर्मनी के एक कैफे की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. जहां ‘सोशल डिस्टेंसिंग हैट’ पहनने वालों का ही ऑर्डर लिया जाता है!

बता दें की ट्विटर यूजर Thomas Sparrow ने इस फोटो को शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘जर्मनी के Schwerin में स्थित एक कैफे में सोशल डिस्टेंसिंग हैट्स. अगर आप इन्हें नहीं पहनेंगे तो आपको खाना भी नहीं दिया जाएगा. ’ थॉमस ने @mangelberlin को टैग किया है, जिन्होंने असल में यह तस्वीर शेयर की.

हालांकि इस पहले चीन के एक स्कूल की तस्वीरों को ट्विटर यूजर @chowleen ने शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘चीन के शहर हांगझोऊ में पहली कक्षा के छात्रों ने ‘सोशल डिस्टेंसिंग हेडगियर’ के साथ स्कूल जाना शुरू किया.

इस देश में है बुद्ध के सबसे बड़ी सोने की मूर्ति, कोई नहीं जानता कितनी है पूरानी

सड़क पर फेंका कचरा तो छोटे बच्चे ने सिखाया ऐसा सबक

इस फ्रिज को देख याद आ जाएंगे पुराने दिन

जब पुलिसवालों के साथ इस डॉग ने पूरा किया पुशअप्स चैलेंज, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -