यंहा भूख हड़ताल पर बैठी महिला, पुलिस अधिकारियों ने ऐसे तुड़वाई हड़ताल

यंहा भूख हड़ताल पर बैठी महिला, पुलिस अधिकारियों ने ऐसे तुड़वाई हड़ताल

नोएडा : शहर के एसएसपी कार्यालय के बाहर आज कुछ अजीब नजारा देखने को मिला दरसल बार बार शिकायत ने बाद भी पुलिस अधिकारियों की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज एक बुजुर्ग महिला शुक्रवार को एसएसपी ऑफिस कैंपस में ही धरने पर बैठ गई। महिला वहीं पर बैनर लगाकर हवन-पूजा भी करने लगी। महिला का आरोप है कि उसका सामान चार साल पहले चोरी हो गया था। कई बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस ने अपनाया दूसरा रास्ता - आमतौर पर कड़क सवभास के लिए पहचाने जाने वाली पुलिस ने बुजुर्ग महिला की नाराजगी को दूर करने के लिए एक अलग रास्ता अपनाया। बाद जिसके करीब 25 मिनट बाद ही वह महिला मान गई और हंसते हुए अपना सामान उठाकर वापस घर की और लौट गई।

अफसरों ने कहा कि हम भी बच्चे हैं - माधुरी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने से नाराज थी। जब पुलिस के अफसरों ने उन्हें समझाया तो वह नहीं मानी और भूख हड़ताल करने पर अड़ी रही । जब वह नहीं मानी तो अफसरों ने कहा कि हम भी बच्चे हैं। गलती हमसे भी हो सकती है। इसके बाद भी उन्होंने अपनी जिद नहीं छोड़ी। फिर पुलिसकर्मियों ने भी उनके साथ भूख हड़ताल करने का फैसला किया। कहा कि वे भी भूखे रहेंगे। यह ड्रामा कुछ देर चला। इसके बाद वह चाय पीने को तैयार हो गई।

तो इसलिए रात में नहीं किया जाता है पोस्टमार्टम, आप भी जान लीजिए

निर्वाचन में लापरवाही बरतने पर 206 कर्मियों पर गिरी गाज

छत्तीसगढ़ चुनाव: स्ट्रांग रूम में लैपटॉप लेकर घुसने वाले युवकों ने किया बड़ा खुलासा