पति नहीं दे रहा था तलाक तो बुलाया प्रेमी को और...
पति नहीं दे रहा था तलाक तो बुलाया प्रेमी को और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नोएडा से सामने आया है. इस मामले में ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौड़ सिटी-2 में रहने वाले सेल्स मैनेजर रूपेंद्र कुमार की 28 अप्रैल को गोली मारकर हत्या कर दी है. वहीं इस मामले में पुलिस ने रूपेंद्र हत्याकांड का चौंकान वाले खुलासा करते हुए प्रेमी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और वहीं इस मामले में इस समय पत्नी साड़ी ज्वेलरी लेकर फरार हो चुकी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि ''28 अप्रैल को गौड़ सिटी- 2 गैलेक्सी नॉर्थ ऐवेन्यू सोसायटी के पास एक कार में एक युवक का शव मिला था.

युवक की पहचान रूपेंद्र चंदेल के रुप में हुई थी. रूपेंद्र मूलरूप से महोबा के रहने वाले हैं. फिलहाल नोएडा स्थित एक कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर काम कर रहे थे.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था और जांच शुरू कर दी थी. वहीं इस मामले में पति रूपेंद्र की हत्या की सूचना के बाद पत्नी मौके पर पहुंची थी, लेकिन बिना शिकायत किए वापस आ गई. वहीं रूपेंद्र के एक दोस्ट प्रशांत ने हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था और उसी समय पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

वहीं पुलिस ने जो सबूत इकट्ठे किए, गवाहों की निशानदेही और साइंटिफिक तथ्यों के आधार पर इस केस का खुलासा कर दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पत्नी ने अपने प्रेमी ओमवीर को 3 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या कराने की साजिश रची थी और उसने अपने पति की हत्या इस वजह से करवाई क्योंकि वह उसे तलाक नहीं दे रहा था.

इस हालत में मिली मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती की लाश

बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

नशे में धुत प्रेमी ने किया प्रेमिका के सिर पर ईंट से हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -