कुत्तों को अपने बच्चे समझ इस महिला ने करा दी उनकी शादी
कुत्तों को अपने बच्चे समझ इस महिला ने करा दी उनकी शादी
Share:

लोग अपने जूनून और दुःख के चलते ना जाने क्या क्या करते हैं. ऐसे ही एक महिला नने अपने कुत्तों की शादी करवा दी. सुनने में थोड़ा ही अजीब लगेगा लेकिन इसका कारण और भी अजीब है.जी हाँ, ऐसा ही कुछ हुआ है  मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में जहां पर एक नि:संतान तलाकशुदा महिला ने अपने कुत्तों की धूमधाम से शादी रचाई. उसने आइए इसलिए किया क्योंकि  महिला कई कुत्तों को अपने बच्चों की तरह रखती है. इसी के चलते उसने अपने प्यारे कुत्ते हेलीकॉप्टर की शादी अपनी कुतिया अंबिका से करा दी. शादी में बैंडबाजा और नाचगाने का कार्यक्रम भी हुआ. जो देखने वालों के लिए बहुत ही अजीब था. 

इतना ही नहीं, हैरानी की बात तो ये है कि इसमें सभी रस्में भी निभाई गई. तहसील मुख्यालय विजयपुर निवासी शारदा जोशी नामक इस महिला का कई वर्ष पहले अपने पति से तलाक हो गया था, जिसके बाद शारदा ने नेहरू बाजार के आवारा कुत्तों और कुतियों को पालना शुरू कर उनसे बेटों-बेटियों जैसा रिश्ता कायम कर लिया. 

इसके पहले भी शारदा ने आसपास के युवकों से इनकी शादी की इच्छा जताई तो युवकों ने कई लोगों से चंदा लेकर लगभग पांच हजार रुपए जुटा लिए. शारदा ने सोमवार को हेलीकॉप्टर और अम्बिका को नए कपडे पहनाकर उसकी बारात बाजार में बैंडबाजे से नाच गाते हुए निकाली. इस दौरान महिला ने कुछ लोगों को भोज भी दिया. शादी में भात और लग्न जैसे कार्यक्रम भी हुए. शारदा ने कई कुत्तों और कुतियों के नाम फिल्म अभिनेताओं और नेताओं के नाम पर भी रखे हैं. 

इस मंदिर में सिगरेट पीते हैं भगवान भोलेनाथ, देखते ही सन्न रह जाते हैं लोग

मरने वाले इंसान को पहले से ही पहचान जाती है बिल्लियां

इस लड़की के बॉयफ्रेंड बनने वाले लड़के को मिलेंगे 60 लाख रूपए, आप भी कर सकते है अप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -