मरने वाले इंसान को पहले से ही पहचान जाती है बिल्लियां
मरने वाले इंसान को पहले से ही पहचान जाती है बिल्लियां
Share:

कई लोग अपने घर में बिल्लिया रखना पसंद करते है लेकिन हमारे देश में कुछ लोग बिल्ली से दूरी बनाकर रखते है. उन लोगों का ऐसा मानना है कि बिल्लियों का घर में रहना अशुभ होता है. इसके साथ ही ये भी कहा जाता है कि बिल्ली का घर की चारदीवारी में होना बुरी ताकतों को घर में बुलावा देने के समान होता है. सिर्फ हमारे देश मे ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ऐसा ही होता है. आपको बता दें यूरोप के लोग बिल्ली को चुड़ैल का रूप मानते है और ऐसा कहा जाता है कि अगर आपकी वजह से कोई बिल्ली मर जाती है तो इसका मतलब होता है कि आपने बुरी आत्मा को अपना दुश्मन बना लिया है.

जी हाँ... इसके साथ ही यह भी कहा जाता है कि एक डायन 9 बार बिल्ली के रूप में जन्म लेती है. लेकिन अगर मिस्र की बात करे तो यहाँ पर बिल्लियों को शुभ माना जाता है, वहा माना जाता है कि बिल्ली एक परोपकारी शेरनी की पूर्वज है.

आपको बता दें जापान के लोगों का तो बिल्ली के लिए ऐसा मानना है अगर काली बिल्ली दिख जाए तो उनका दिन बेहतरीन बीतेगा. बो लोग ऐसा भी कहते है कि अगर कोई बीमार बच्चा काली बिल्ली को देख लेता है तो उसकी बीमारी जल्दी ठीक हो जाती है. इसके साथ ही आयरलैंड की बात करे तो वहां क रहने वाले लोगो का ऐसा मानना है कि अगर कोई इंसान काली बिल्ली को मार देता है तो उसे 17 साल दुर्भाग्य का सामना करना पडता है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ऐसा भी माना जाता है कि अगर चांदनी रात को काली बिल्ली किसी का रास्ता काट जाती है तो जल्दी ही उसकी मौत होने वाली होती है.

इस लड़की के बॉयफ्रेंड बनने वाले लड़के को मिलेंगे 60 लाख रूपए, आप भी कर सकते है अप्लाई

हाथ में लाल धागा पहनते ही मालामाल हो जाएंगे इस राशि वाले लोग!

मुस्लिम शख्स ने किया हिंदू का अंतिम संस्कार, सच्चाई जानकर आप भी चौंक जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -