जिसका बॉयफ्रेंड छोटा, उसका भी बड़ा नाम है
जिसका बॉयफ्रेंड छोटा, उसका भी बड़ा नाम है
Share:

एक जमाना था जब लड़कों की स्मार्टनेस का एकमात्र पैमाना ही हुआ करता था,  टॉल-डार्क और हैंडसम…  मतलब बॉलीवुड में जब से अमिताभ युग आया तब से हैंडसम की परिभाषा में टॉल-डार्क और हैंडसम को फिट कर दिया. लेकिन अब एक सर्वे में सामने आया है कि लड़कियां लंबे लड़कों के मुकाबले कम हाइट वाले लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं.

रिसर्च के मुताबिक आज कल की महिलाएं उन पुरुषों को ज्यादा एहमियत दे रही हैं जिनकी हाइट लड़कियों के ही बराबर हो. एक और मजेदार बात सामने आई है कि आज की जनरेशन की लड़किया गोल मटोल लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं. ये अध्ययन उस दावे को गलत साबित कर रहा है, जिसमें महिलाओं की पसंद के बारे में कहा जाता था कि उन्हें लंबे और गठीले शरीर वाले लड़के पसंद होते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, पुरुषों के लिए हाइट जरूरी फैक्टर है जिसे महिलाएं सबसे पहले देखती हैं. सर्वे में महिलाएं किसे ज्यादा पसंद कर रही हैं, इसका अध्य्यन किया गया और रिजल्ट सामने आया कि महिलाओं की पसंद का नजरिया बदला है. शोधकर्ताओं ने कहा ये रिसर्च किसी के जीवन भर साथ रहने की भविष्यवाणी या दावा नहीं करती है, क्योंकि परफेक्ट मैच जैसी कोई चीज नहीं होती है. जो दिल और दिमाग के साथ फिट बैठता है वही परफेक्ट मैच होता है.

विकास की दौड़ में इकोनॉमिक हादसा

ये Miss Universe बना रही हैं 6 पैक एब्स, जिसकी फोटो हो रही हैं वायरल

सऊदी प्रिंस की निजी ज़िन्दगी और शान और शौकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -