विकास की दौड़ में इकोनॉमिक हादसा
विकास की दौड़ में इकोनॉमिक हादसा
Share:

सड़क पर विकास अपनी गाड़ी तेजी से दौड़ा रहा था और तभी पीछे से आ रहे ब्लैक मनी ने उसे ओवरटेक कर लिया. मंजिल तक पहुंचने के लिए विकास का जुनून इतना बढ़ गया कि उसने बिना सोचे-समझे अपनी स्पीड और तेज कर दी और वही संतुलन बिगड़ गया और बड़ा हादसा हो गया. इस रोडरेज में '1000 रुपये' की ऑनस्पॉट मौत हो गई, वहीं उसके छोटे भाई '500 रुपये' को नाजुक हालत में बैंकों में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों के कहने पर उसके पिता श्री रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया अपने कलेजे के टुकड़े को जिंदा बचाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी के लिए मान गए. ऑपरेशन सफल हुआ लेकिन '500 रुपये' को रिकवर करने में काफी वक्त लग गया.

मां 'इकॉनमी देवी' का दर्द कम करने के लिए '2000 रुपये' को उसकी गोद में डाल दिया गया. वो उसकी परवरिश भी उतने ही प्यार से कर रही है जैसे '1000 रुपये' को पाला पोसा. लोग भी उसे बड़ा लाड-प्यार करते हैं, लेकिन अपने पास थोड़ी देर के लिए भी नहीं रखना चाहते.

आज भी उस माँ को अपने बेटे की मौत के न्याय का इंतजार है. वैसे तो इस रोडरेज की सुनवाई आज भी जारी है लेकिन गुनहगार का अगला शिकार कौन होगा ये तो पता नहीं लेकिन वो आज भी आजाद परिंदे की तरह घूम रहा है.

क्यों डाली इस सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपनी नग्न तस्वीरें

इस शख्स का ऐसा टैलेंट देखकर आपकी आँखें खुली रहे जाएँगी

Video : ये 10 परेशानी, जिन्हे झेलना पड़ती है चश्मा लगाने वालों को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -