प्रेमी को महंगे-महंगे गिफ्ट देती थी प्रेमिका, गुस्से में प्रेमी ने कही यह बात

गिफ्ट देना भले ही लोगों को पसंद ना हो लेकिन गिफ्ट लेना सभी को पसंद होता है और हर कोई चाहता है कि उन्हें महंगे-महंगे गिफ्ट्स मिले। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे युवक के बारे में बताने जा रहे हैं जो गिफ्ट की वजह से अपनी गर्लफ्रेंड से नाराज हो गया। जी हाँ, लड़के की प्रेमिका हमेशा उसे गिफ्ट देती थी लेकिन यही बात लड़के को नागवार गुजरी और उसने अपनी प्रेमिका से दूरी बनानी शुरू कर दी। मिली जानकारी के तहत लड़के की गर्लफ्रेंड उसके 21 वें जन्मदिन के लिए कुछ प्यारे गिफ्ट्स देने के बाद उसका रिएक्शन देख हैरान रह गई। जी दरअसल गिफ्ट मिलने के बाद लड़के का रिएक्शन उसकी गर्लफ्रेंड को इतना अजीब लगा कि वह पूरे मामले को सोशल मीडिया पर शेयर कर गई।

पूरे मामले को शेयर करने के बाद लड़की ने लोगों से पूछा कि, 'क्या उसने कुछ गलत किया है।' वैसे लड़की को जवाब देते हुए ज्यादातर लोगों का यही कहना था कि उसने कुछ गलत नहीं किया था। इस मामले में मिली जानकारी के तहत जन्मदिन पर अपनी गर्लफ्रेंड से मिले उपहारों को देखने के बाद, लड़के ने लड़की को अनदेखा करना शुरू कर दिया। जी दरअसल लड़के ने उसपर उसे मैनीप्युलेट करने का आरोप लगाया। उसके बाद लड़की ने पूरा मामला रेडिट पर शेयर किया। लड़की ने लिखा “मेरा प्रेमी पिछले हफ्ते 21 साल का हो गया और मैंने उसे एक नया वीडियो गेम खरीदा जो वह चाहता था और एक टी-शर्ट।”

वहीँ लड़की ने आगे बताया, ''मैंने उससे पूछा कि क्या ये गलत था और उसने आखिरकार कहा कि यह अनुचित था कि मैंने उसे जन्मदिन का तोहफा दिया क्योंकि अब उसे मेरे जन्मदिन के लिए कुछ देना होगा। मैंने उससे कहा कि नहीं, आपको मेरे जन्मदिन के लिए कुछ भी नहीं लाना है, लेकिन मैं उस दिन आपके साथ कुछ समय बिताना चाहती हूं, लेकिन उसने कहा कि यह एक चाल थी कि मैंने उसे उपहार दिए। वो कहता है कि मैं उसे बाध्य महसूस कराने की कोशिश कर रही थी।'' इसी के साथ लड़की ने आगे बताया, “मैंने उससे कहा कि सिर्फ प्यार मायने रखता है और उसे मुझे कुछ भी नहीं देना है। लेकिन अगर वह करता है, तो मुझे सिर्फ एक कार्ड से ही खुशी होगी। लेकिन वह कहता रहता है कि मैं एक मटेरियलिस्टीक गर्लफ्रेंड हूं।” अब सोशल मीडिया पर लोग लड़की को अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ने की सलाह दे रहे हैं।

अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने संभावित सरकारी शटडाउन से बचने के लिए वित्त पोषण विधेयक किया पारित

कर्जमाफी का वादा कर सत्ता हथियाई और अब पलटी कांग्रेस, किसानों को मिल रहे कुर्की के नोटिस

नोरा फतेही के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, जबरदस्त अवतार में आई नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -