कलयुग में भगवान: महिला ने दिया चार हाथ-पैर वाले बच्चे को जन्म
कलयुग में भगवान: महिला ने दिया चार हाथ-पैर वाले बच्चे को जन्म
Share:

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह शहर के सदर अस्पताल का है। जहाँ बीते सोमवार को कुदरत का करिश्मा देखने को मिला। जी हाँ और इस करिश्मे को देख लोगों के तो होश ही उड़ गए। अब इस करिश्मे को लोग कलयुग में भगवान का अवतार मानने लगे है। आपको बता दें कि यह मामला अस्पताल के प्रसूति विभाग का है, जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने चार हाथ-पैर वाले बच्चे को जन्म दिया।

जी हाँ, थाना क्षेत्र के हफ़्लागंज गांव से आई महिला द्वारा अनोख बच्चे को जम्न देने की बात पूरे अस्पताल में आग की तरह फैल गई। ऐसा होने से प्रसूति वार्ड के बाहर लोगों की भीड़ लग गई और सभी कौतूहलवश बच्चे को देखने की कोशिश में लग गए। कई लोग उसकी फोटो ले रहे थे। आप सभी को बता दें कि अद्भुत बालक को जन्म देने के बाद जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। हालांकि, बच्चे के पिता राजू साह ऐसे बच्चे के जन्म के बाद खुद भी हैरान हैं। उनका कहना है कि अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में इन कठिनाइयों के संदर्भ में कभी कोई बात सामने ही नहीं आई और ना ही डॉक्टरों ने उन्हें कुछ भी बताया कि गर्भ में पल रहे नवजात की स्थिति क्या है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस संदर्भ में सदर अस्पताल की चिकित्सक डॉ। शशिकिरण ने भी बात की। उनका कहना है कि, 'इसे अद्भुत बालक नहीं, फिजिकली दिव्यांग कहेंगे। गर्भावस्था के दौरान किसी कारणवश ऐसे बड़े बालक का जन्म हुआ है, जिसे ऑपरेशन कर प्रसूता की शरीर से बाहर निकाला गया है।' इसी के साथ अस्पताल में इस नवजात बालक का देखभाल करने वाली वृद्ध कलावती का कहना है कि 'यह कुदरत का करिश्मा है। कलयुग में भगवान ने अवतार लिया है।'

लाइव TV डीबेट के बीच नाचने लगी महिला, वीडियो वायरल

पति की इस आदत से परेशान थी पत्नी, गुस्से में बेच दिया ऑनलाइन

भारी बर्फ़बारी के बीच वॉलीबॉल खेलते दिखे सेना के जवान, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -