भारी बर्फ़बारी के बीच वॉलीबॉल खेलते दिखे सेना के जवान, वीडियो वायरल
भारी बर्फ़बारी के बीच वॉलीबॉल खेलते दिखे सेना के जवान, वीडियो वायरल
Share:

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। जी हाँ, आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Videos) होता ही रहता है जो आप सभी ने देखा ही होगा। हम सभी उन वायरल वीडियोज़ को देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। जी दरअसल अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर आर्मी (Indian Army) के वीडियोज़ काफी वायरल होते हैं और उन वीडियो को बहुत पसंद भी किया जाता है। वैसे आर्मी हमारी आन-बान और शान हैं और ये देश की रक्षा कर हमें सुरक्षित (Indian Army Viral Video) रखती है।

ऐसे में इस समय सोशल मीडिया पर आर्मी का एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है। जो आप यहां देख सकते हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आप भी गर्व से कहेंगे- जय हिंद, जय हिंद की सेना। जी दरअसल इस वायरल हो रहे बेहतरीन वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि आर्मी के जवान 14,000 फीट की ऊंचाई पर वॉलीबॉल खेल रहे हैं।

वैसे इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर शेयर किया है। मिली जानकारी के तहत यह वीडियो इंडो-तिब्बत बॉर्डर का है जहाँ पुलिस के जवान सिक्किम के बॉर्डर पर बर्फ के बीच वॉलीबॉल का आनंद ले रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स बहुत ही जोश में है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं और अपना प्यार जता रहे हैं।

समंदर में स्कूबा डाइविंग का मज़ा ले रही परिणीति चोपड़ा

टेलीप्रॉम्पटर में खराबी आते ही बोलते-बोलते रुक गए मोदी, Video में देखें पूरी सच्चाई

VIDEO: बेल्जियम के मेट्रो स्टेशन पर हुई दिल दहला देने वाली घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -