Share:
महिला संग रेप करते हुए बोले दरिंदे- 'थोड़ी देर और फिर छोड़ देंगे'
महिला संग रेप करते हुए बोले दरिंदे- 'थोड़ी देर और फिर छोड़ देंगे'

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बिहार का है. जी दरअसल बिहार में लगातार रेप की वारदातों को बढ़ते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में बेतिया में एक बार फिर से एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. जी हाँ, हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले में घर से दवा खरीदने निकली महिला को अपराधियों ने अगवा कर लिया. अगवा करने के बाद उसके हाथ पैर को बांधकर एक मकान में ले गए. इस मामले में पीड़ित महिला ने वहां से किसी तरह भागकर खुद को बचाया और पुलिस के पास गई.

पुलिस के पास जाकर महिला ने पुलिस को बताया है कि मकान में ले जाने के बाद उन लोगों ने उसके साथ बारी बारी से रेप किया. इस मामले में पीड़ित महिला ने बताया कि, 'अपराधियों ने नकाब पहन रख था. पीड़िता महिला का कहना है कि उनसे बार बार छोड़ने को कहती रही लेकिन अपराधियों ने एक भी नहीं सुनी और कहते रहे कुछ देर की बात है.' इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि थाना इलाके की रहने वाली है.

वहीं अपने दिए गए बयान में पीड़िता ने बताया कि 'उसके पति बाहर रहते हैं. वह शनिवार की शाम हरसिद्धि बाजार से दवा खरीदकर अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान बोलेरो पर सवार अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके हाथ पैर बांध दिये गये.' इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने महिला को पहले इलाज के लिए मझौलिया स्वास्थ्य केंद्र भेजा है और वहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे बेतिया मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहीं उसके द्वारा दर्ज करवाए मामले की जांच जारी है.

लॉटरी संचालक से पैसे लेना पुलिस कर्मचारियों को पड़ा भारी, हाईकोर्ट में याचिका दायर

ट्रेलर और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, जलकर हुई ड्रायवर की मौत

बदमाशों ने पीट-पीटकर की युवक की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -