पति ने दो दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी से गैंग रेप
पति ने दो दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी से गैंग रेप
Share:

मनावर : महिलाओं एवं नाबालिगों के साथ नित्य हो रही दुष्कर्म की घटनाओं में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. ताज़ी घटना म.प्र. के धार जिले के मनावर की है जहाँ नशे में धुत पति ने ही अपने दो दोस्तों के साथ पत्नी से गैंग रेप किया. पीडिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक फरियादी ने बताया कि वह पटेल कालोनी में गायत्री मन्दिर के पास पति के साथ किराए के मकान में रहती है. वर्ष 2000 में उसकी शादी एकलबारा में हुई थी. पति पेशे से ड्राइवर है.

शादी के बाद से ही उसका पत्नी के साथ व्यवहार अच्छा नहीं रहा. घटना 11 अप्रैल की रात की है. जब पीडिता सोई हुई थी तब रात करीब 2 बजे पति उसके दो साथियों के साथ शराब पीकर आया और दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया. साथ ही इस घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. बाद में पति गाडी लेकर चला गया.

पीडिता जैसे- तैसे मायके राऊ (इंदौर) पहुंची और अपनी आपबीती घर वालों को सुनाई. मंगलवार को परिवार वालों के साथ आकर मनावर थाने पर प्रकरण दर्ज करवाया. टीआई रणजीत सिंह बघेल ने बताया कि पति सहित तीन आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -