महिला दे रही थी पहरा व अंदर हो रहा था महिला के साथ गैंगरेप
महिला दे रही थी पहरा व अंदर हो रहा था महिला के साथ गैंगरेप
Share:

नोएडा। उत्तरप्रदेश के नोएडा में एक महिला के द्वारा घर के बाहर पहरा देकर अंदर तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. इसके बाद इन आरोपियों ने घर में लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया. यह घटना उत्तर प्रदेश के नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र में घटित हुई है. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया की बीते मंगलवार को वारदात वाले समय पीड़िता का पति घर पर नही था.पीड़िता अपने बच्चो के साथ घर पर अकेली थी इसी का फायदा उठाकर पड़ोस में ही रहने वाले संतकुमार, रघुराज और पूर्ण सिंह एक महिला के साथ घर में घुस आये। इस दौरान इनके साथ आई यह महिला घर के बाहर ही गेट पर खड़ी होकर पहरा दे रही थी. 

3 लोग उसके घर के अंदर घुस गए व इन लोगो ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर यह सभी आरोपी अपने साथ लाए तमंचे के बल पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर घर में रखे तकरीबन एक लाख रुपये और 2 लाख रुपये तक के जेवर भी अपने साथ लूटकर ले गये। इन आरोपियों ने पीड़िता को उसके ही घर में उसे कैद कर गैंगरेप और लूटपाट कर वहां से भाग गए. बाद में इस घटना की जानकारी उस समय पता चली जब पीड़िता का पति घर पर आया.

जिसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर कोतवाली थाने पहुंचा इस दौरान पुलिस ने भी उसकी एक न सुनी तो वह इसकी शिकायत लेकर एसएसपी के पास गए वहां पर एसएसपी ने उन्हें समझाइश दी व तुरंत ही क्षेत्र के संबंधित थाने दनकौर पुलिस को इस मामले में शिकायत दर्ज करने के लिए कहा। इसके बाद एसएसपी ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने का निर्देश दिया। अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस इस पुरे ही मामले को संदेहास्पद मान रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -