रायपुर अस्पताल में नन के साथ दरिंदगी, हाथ पैर बांधकर किया गैंगरेप
रायपुर अस्पताल में नन के साथ दरिंदगी, हाथ पैर बांधकर किया गैंगरेप
Share:

छत्तीसगढ़/रायपुर: रायपुर के मिशनरी अस्पताल में एक नन के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस घटना में कुछ लोगों ने हाथ-पैर बांधकर विधानसभा पुलिस स्टेशन के नजदीक अस्पताल में इस वारदात को अंजाम दिया । बलात्कार करने वालो का खौफ इतना बढ़ गया है की अब अस्पताल की नर्स भी इससे सुरक्षित नही है। यहां के एक मिशनरी अस्पताल में नर्स के रूप में काम कर रही 45 वर्षीय नन के साथ दो अज्ञात लोगों ने हाथ-पैर बांधकर गैंगरेप किया है। जिला अस्पताल में एडमिट पीड़ित नन ने होश में आने के बाद पुलिस को बताया कि शुक्रवार को रात 2 युवकों ने उसे डरा धमकाकर हाथ-पैर बांध दिया और बलात्कार कर फरार हो गए। शनिवार सुबह मिशनरी के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मामले में कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

केरल मूल की रहने वाली पीड़ित नन का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। होश में आने के बाद रायपुर के एडिशनल एसपी ग्रामीण राकेश भट्ट को दिए अपने प्रारंभिक बयान में उसने बताया कि घटना रात के करीब 2 बजे की है। शुक्रवार रात प्रमुख नर्स के रूप में उसकी ड्यूटी थी। वह एक कमरे में सो रही थी, लेकिन दरवाजे को सिर्फ सटा रखा था। 2 लड़के दरवाजा खोलकर अंदर घुसे और उसका मुंह बांध दिया। डरा-धमकाकर उसके हाथ-पैर भी बांध दिए और जबरदस्ती करने लगे। उसके बाद की घटना के बारे में वह कुछ नहीं बता पा रही है। ड्यूटी पर मौजूद 2 अतिरिक्त लड़कियां बगल के कमरे में सो रही थीं, लेकिन उन्हें घटना की भनक तक नहीं लगी।

पीड़िता ने बताया कि उसने अपने कमरे में 27 हजार रुपए भी रखे थे। नन को लगा कि वे पैसे लूटने इरादे से आए होंगे, लेकिन उसका अंदाज़ा गलत साबित हुआ। शनिवार सुबह करीब 6 बजे नींद खुलने के बाद वे बाहर निकलीं तो मुख्य नर्स को बेहोश पड़ी देखा। उन्होंने इसकी सुचना अस्पताल प्रबंधन को दी। प्रबंधन और स्टाफ के सदस्यों ने पंडरी थाने को सूचित किया । रायपुर के ASP नीरज चंद्राकर ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो नन के हाथ-पैर बंधे हुए थे और कपड़े भी फटे हुए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बेहोशी की स्थिति में पहले अंबेडकर अस्पताल एडमिट कराया। वहां से मेडिकल जांच के लिए उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया।

पुलिस फरार आरोपियों की खोज कर रही है। ASP बीएन मीणा ने कहा कि आईपीसी की धारा 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है।अस्पताल परिसर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। इस कारण कुछ मजदूर रोज की तरह रात में वहां रुके हुए थे। शक के आधार पर पुलिस ने कुछ कंस्ट्रक्शन मजदूरों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -